अमेठी में रेलवे ट्रैक पर लेटकर बुजुर्ग ने किया सुसाइड, दो हिस्सों में बंटा बुजुर्ग का शरीर

 

अमेठी में आज दोपहर गंभीर बीमारी से ग्रसित जिला अस्पताल इलाज कराने गए एक बुजुर्ग ने रेलवे ट्रैक पर लेटकर आत्महत्या कर ली। घटना में बुजुर्ग का शरीर दो हिस्सों में बट गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक बुजुर्ग की शिनाख्त अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कमासिन गांव के रहने वाले रामआधार यादव के रूप में हुई है। दरअसल ये पूरा मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के असैदपुर स्थित जिला अस्पताल के पास का है जहां जिला अस्पताल के पीछे लखनऊ वाराणसी रेलखंड पर एक बुजुर्ग का दो टुकड़ों में रेलवे पटरी पर कटा शव मिला।

घटना की सूचना मिलते ही गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ और गौरीगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि करीब 60 वर्षीय बुजुर्ग का नाम राम आधार यादव है जो गंभीर रूप से बीमार थे और जिला अस्पताल अक्सर इलाज कराने आते थे। आज सुबह जिला अस्पताल इलाज कराने गए थे जिसके बाद यह अस्पताल के पीछे स्थित गेट से निकले और रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचे।

पुलिस की सूचना पर पहुंच परिजन
वहां इन्होंने रेलवे ट्रैक पर लेट कर आत्महत्या कर ली। वहीं पूरे मामले पर गौरीगंज रेलवे स्टेशन के आरपीएफ प्रभारी अशोक कुमार यादव ने बताया कि मृतक बुजुर्ग अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कमासिन गांव का रहने वाला था, जो गंभीर बीमारी से ग्रसित था।आज ये इलाज कराने जिला अस्पताल आया था जिसके बाद रेलवे ट्रैक पर आकर आत्महत्या कर ली। गौरीगंज पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और वह भी मौके पर मौजूद हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.