युवती को मकान मालिक ने बीच रास्ते से किया किडनैप, चलती कार में बेरहमी से की पिटाई, और पढ़े पूरी ख़बर…

 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लिंकरोड थाना क्षेत्र के बृज विहार इलाके से एक युवती को पूर्व परिचित युवक जबरन टैक्सी में डालकर दिल्ली ले गया। इस दौरान चलती कार में ही उसके गालों को दांत से काटा और चलती कार में युवती के साथ की बेरहमी से मारपीट की।

राहगीरों ने जब युवती को मदद के लिए पुकारते देखा तो दिल्ली पुलिस को सूचना दी तो टैक्सी का पीछा किया गया। पुलिस को पीछे आते देख आरोपी टैक्सी को भगाकर NH 9 के रास्ते गाजियाबाद में पहुंचे।

युवती चलती कार से मदद के लिए चिल्लाती रही। अभय खंड इलाके में खुद को राहगीरों से घिरा देखकर आरोपी घायल युवती को सड़क पर छोड़कर भाग गए।

मौके पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस युवती को लेकर लिंकरोड थाना क्षेत्र के ब्रिज बिहार में घटना स्थल पर गई और पूछताछ कर रही है। घायल युवती का आरोप है कि उसको चलती कार में बेरहमी से पीटा गया और चेहरे पर दांत से काटा गया।

पुलिस का कहना है कि युवती से पूछताछ की जा रही है। उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि युवती पहले आरोपी युवक के घर में अपने परिवार के साथ किराए पर रहती थी। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती थी।

कुछ साल पहले युवती की शादी कहीं और हो गई, लेकिन बाद में वो शादी टूट गई थी। इसके बाद युवक युवती को फिर अपने संपर्क में रखना चाहता था। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.