दो लड़कियों की ईंट से सिर कूचकर चेहरे पर डाला तेजाब, दुष्कर्म के बाद की हत्या

 

फतेहपुर में तिलक समारोह से निकली फुफेरी बहनों की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। अगवा बहनों के करीब 20 घंटे बाद कटोघन पेट्रोल पंप से 20 मीटर दूर शव पुलिस को मिले हैं। सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। कातिलों ने पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर केमिकल डाला है। चेहरे को ईंट पत्थर से कूंचा भी गया है। जिसकी जानकारी पर एसपी राजेश कुमार सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। 24 घंटे में खुलासा करने का दावा करते हुए टीम को लगाया है। घटना खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है।

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती (26) रिश्ते में फुफेरे भाई के तिलक समारोह में गुरुवार शाम परिवार के साथ शामिल होने आई थी। तिलक के बाद करीब रात आठ बजे सभी लोग खानपान कर रहे थे। युवती दूल्हे की बहन (16) के साथ शौच के लिए जंगल जाने के लिए निकली। किशोरी के भाई ने दोनों से जाने का कारण पूछा और खाना खाने की बात कही।

किशोरी ने भाई से कहा कि वह कुछ देर बाद लौटकर खाना खाएगी। काफी समय बीतने पर दोनों घर नहीं आई। परिवार के लोग दोनों की तलाश में जुटे, लेकिन कोई पता नहीं लगा। किशोरी का भाई शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे कोतवाली पहुंचा।

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
परिजनों ने कोतवाली पुलिस को दो जून दी गई तहरीर बताया कि उसकी छोटी बहन अपने रिश्ते की मौसी के साथ एक जून को तिलक समारोह के दौरान रात 8 बजे से गायब हो गई है। जिसका कोतवाली पुलिस ने दोपहर 2 बजकर 18 मिनट पर 366,363 का मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू की। जानवर चराने गए ग्रामीणों की नजर पड़ी, तो उनमें हड़कंप मच गया। देखते ही देखते पूरे इलाके में शव पड़े होने की खबर फैल गई।

वहीं पुलिस को मौके पर बुलाया गया। किशोरी और युवती के शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिले हैं। वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि ऐसा लग रहा है किसी ने दोनों की हत्या कर उनके शव पर एसिड छिड़का है। ग्रामीणों ने दुष्कर्म की आशंका जाहिर करते हुए हत्या की बात कही है।

शव के पास तेजाब की बोतल और दो ईंटे मिली
मृतका के भाई ने बताया, ”मेरी बहन रिश्ते में फुफेरे भाई के तिलक समारोह में गुरुवार शाम परिवार के साथ शामिल होने आई थी। रात आठ बजे युवती दूल्हे की बहन के साथ शौच के लिए जंगल जाने के लिए निकली। रात साढ़े आठ बजे किसी ने दोनों का अपहरण कर लिया। दो जून को दोनों का शव कटोघन गांव के पास झाड़ियों में मिला। शव के पास तेजाब की बोतल और दो ईंटे मिली है। मेरी बहन बीए फाइनल कर चुकी थी।दोनों अपने साथ अपनी भाभी का मोबाइल फोन भी साथ ले गई थी। दुष्कर्म हुआ या नहीं या पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मालूम होगा।”

पुलिस ने खुलासे के लिए लगाई गई 3 टीमें
एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों बहनों के शव कटोघन गांव के एक पेट्रोल पंप से 20 मीटर दूर झाड़ियों में मिले हैं। दोनों के सिर पर ईंट से कुंचकर हत्या की गई हैं। खुलासे के लिए 3 टीम लगाई गई है। 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया जाएगा। गांव से दस किलोमीटर दूर शव मिले हैं। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि लड़कियां भाई को बताकर निकली थीं, वह कुछ देर बाद घर आएंगी। इससे जाहिर होता है कि किसी परिचित के साथ गई हैं।

घटना स्थल पर मिले मोबाइल फोन पर आए अनजान फोन नंबर को लेकर जब पुलिस ने परिजनों से जानकारी की, तो कोई भी जवाब नहीं मिला। घटना के बाद देर रात प्रयागराज आईजी सहित डीएम भी मौके पर पहुंचे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.