केशवनगर कबाड़ मंडी में देर रात शार्ट सर्किट से लगी भीसड़ आग, वह रखे दो सिलेंडर तेज धमाके के साथ फटे

 

लखनऊ में मड़ियांव के केशवनगर कबाड़ मंडी में शुक्रवार देर रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया जब वहां रखे दो सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गए।
धमाकों की आवाज और चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। छह दमकल के वाहनों ने 35 मिनट में आग पर काबू पा लिया।
एफएसओ बीकेटी प्रशांत कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 12:50 बजे केशवनगर स्थित कबाड़ मंडी में आग की सूचना मिली। आग कबाड़ में लगने से आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया था। काला धुआं और आग की लपटों पर काबू पाने के लिए छह दमकल की गाड़ियों ने पानी की बौछार की। करीब 35 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया। अभी तक की जांच में सामने आया है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है। नुकसान का अभी आकलन नहीं हो सका है। आग की सूचना पर इंस्पेक्टर मड़ियांव अनिल सिंह के साथ ही इंदिरानगर एफएसओ शत्रुघ्न टीम भी मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में मदद की। आग को देखते हुए इंदिरानगर के साथ, चौक फायर स्टेशन से भी दमकल की गाड़ियां बुलाई गई थी।

आग से सिलेंडर और कबाड़ में रखी बाइक की टंकी फटने से हुए धमाकों से आसपास का इलाका दहशत में आ गया। लोगों ने घरों से निकल कर देखा तो कबाड़ मंडी में भीषण आग लगी थी। वहीं दूसरी तरफ आसपास के लोगों के साथ उधर से गुजरने वाले वाहन चालकों की भीड़ लग गई। जिन्होंने वीडियो और सेल्फी लेना शुरू कर दिया। ज्यादा भीड़ जुटने पर पुलिस ने सभी को चेतावनी देकर हटाया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.