फतेहपुर में तीन अलग अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित तीन लोगों की हुई मौत

 

फतेहपुर में तीन अलग अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के रोशनपुर के पास चलती बाइक से गिरकर छेददी (30) गंभीर रूप से घायल हो गई। नजदीकी अस्पताल में लेकर परिजन पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका महिला की सास लीलावती ने बताया कि पहाड़ीपुर गांव थाना बकेवर से बहु अपने नन्दोई के साथ रोशनपुर शादी समारोह में रात में गई थी। तभी हादसा हो गया।

दूसरा मामला जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के बिलन्दा हाईवे का है। जहां हस्वा कस्बे के रहने वाले बैजनाथ का पुत्र राजेश (30) बाइक से रात में घर आ रहा था। तभी ट्रक चालक ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गया और ट्रक का पहिया उसके ऊपर चढ़ने से मौत हो गई। मृतक का भाई मिथलेश ने बताया कि एक शादी समारोह से घर आते समय ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ परिजन ने तहरीर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

तीसरा मामला जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास का है। जहां कटोघन गांव के रहने वाले रतिभान (60) बीते शाम 8 बजे के आस पास किसी से मिलकर घर वापस आ रहे थे। तभी बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। मृतक का भतीजा चंदन सिंह ने बताया कि चाचा को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। अस्पताल लेकर जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बुजुर्ग की मौत के मामले में बेटे की तहरीर पर वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.