हाथ पर लिखा ‘मूड आफ, जीवन बर्बाद, प्रशांत को मत छोड़ना पापा’, बेवफाई बर्दाश्त नहीं हुई तो युवती ने दी जान

 

एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र में रहने वाली युवती को उसके प्रेमी ने धोखा दे दिया। पहले प्यार, संबंध और शादी के लिए राजी करने के बाद इनकार कर दिया। इससे परेशान हुई युवती ने फंदा लगा जान दे दी। मरने से पहले युवती ने हाथ पर प्रेमी का नाम लिख उसके खिलाफ कार्रवाई करने की बात लिखी। युवती की मौत के बाद स्वजन में हाहाकार मचा

दवा प्रतिनिधि से हुआ था प्रेम

थाना पिलुआ क्षेत्र निवासी एक युवती का छह माह पहले थाना जैथरा क्षेत्र नगला कमले निवासी दवा प्रतिनिधि प्रशांत से प्रेम हो गया। पहले दोनों चोरी छिपे मिलते रहे। बाद में युवक ने लड़की और उसके स्वजन ने शादी करने की बात रखी। लड़की के पिता ने बताया कि युवक के कहने पर उसके मौसा वीरेंद्र से शादी की बात तय की। इस पर युवक लड़की के घर आने जाने लगा। इसके बाद युवक कहने लगा कि उसके पिता शादी से इनकार कर रहे हैं। इस पर युवती के पिता ने 28 मई को फिर से युवक के पिता और रिश्तेदारों से बात की। जिस पर उन्होंने पिता को शीघ्र गोद भरने की बात कहते हुए शांत कर दिया।

युवती ने काट ली हाथ की नस

दूसरी तरफ जब युवक ने युवती से फोन पर बातचीत करनी बंद कर दी तो उससे परेशान होकर 29 मई को लड़की ने हाथ की नस भी काट ली। इस पर पिता ने फिर से लड़का पक्ष के लोगों से बातचीत की। जिसके दौरान उन्होंने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे युवती के पिता ने बताया कि शादी से मना करने से आहत हुई बेटी ने शुक्रवार 11 बजे घर के पास बने खंडहर मकान में जाकर फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पिता की तरफ से दी गई तहरीर पर प्रशांत, उसके पिता राजबहादुर, मां नेकसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.