बाड़मेर में गर्भवती महिला ने अपने चार बच्चों की ड्रम में डालकर हत्या कर फिर खुद फांसी का फन्दा लगाकर किया सुसाइड

 

राजस्थान के बाड़मेर में मां ने चार बच्चों की ड्रम में डालकर हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पांचों शवों को हॉस्पिटल पहुंचाया। अधिकारियों का कहना है कि हत्या और सुसाइड करने वाली महिला प्रेग्नेंट थी।

पुलिस के अनुसार घटना शनिवार दोपहर की है। मंडली थाने के बानियावास गांव की रहने वाली उर्मिला (27) ने शनिवार को अपने चार बच्चों भावना (8), विक्रम (5), विमला (3) और मनीषा (2) को अनाज के ड्रम में डालकर ऊपर से ढक्कन बंद कर दिया। इसके बाद खुद ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। घटना के दौरान महिला का पति जेठाराम मजदूरी के लिए बालेसर (जोधपुर) गया हुआ था।

जब शाम के समय बच्चे और महिला नहीं दिखी तो पास में रह रहे रिश्तेदारों ने जाकर देखा। महिला फंदे से झूल रही थी। जब बच्चों को इधर-उधर देखा तो ड्रम के अंदर बंद थे। रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

मंडली थानाधिकारी कमलेश के मुताबिक प्रारंभिक जांच में मां की ओर से बच्चों की हत्या कर सुसाइड करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पांचों के शवों को हॉस्पिटल में रखवाकर पीहर पक्ष को सूचना दे दी है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच कुछ समय से अनबन चल रही थी। जानकारी के मुताबिक महिला की शादी 2014 में हुई थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.