तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर 2 की हुई मौत, बाइक सवार महिला गंभीर रूप से घायल, मृतक के घर में छाया कोहराम

 

राजस्थान में आबूरोड के सदर थाना क्षेत्र में स्थित किवरली के पास शनिवार रात 9 बजे सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। वही एक महिला गंभीर घायल हो गई।

एसआई कुईयाराम ने बताया कि किवरली के पास ओर निवासी अल्पेश (27) पुत्र दिनेश प्रजापत अपनी बहन अंजू (22) पत्नी किशन प्रजापत को पिण्डवाड़ा से अपने घर जा रहे थे तभी किवरली के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी दी। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद तेज रफ्तार कार तीन से चार बार रोड पर पलट गई और सड़क की दूसरी तरफ जाकर गिर गई।

हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे कार सवार शंकर भाई (24) निवासी इकबालगढ़ गुजरात की मौत ही गई। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस व पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अल्पेश और अंजू को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान अल्पेश की मौत हो गई। वही बहन अंजू का उपचार जारी है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। वही हादसे की सूचना परिजनों को दे दी। अल्पेश की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

बता दें कि बाइक सवार अल्पेश घर में इकलौता बेटा था जो अपनी बहन के साथ पिण्डवाड़ा से अपने घर की ओर जा रहा था। अल्पेश अहमदाबाद में निजी कम्पनी में नौकरी करता था, 3 दिन पहले ही घर आया था। अल्पेश की दीपावली के बाद शादी होने वाली थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.