दहेज के लिए पंखे पर लटकाकर मारा, चाचा ने लगाया पति पर आरोप-पैसे को लेकर कर रहा था परेशान

 

अजमेर के घूघरा में पंखे पर लटकी मिली विवाहिता को दहेज के लिए लटकाने का आरोप लगाते हुए चाचा ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि पति पैसे के लिए पति परेशान करता था और घर पर अकेली देखकर उसकी हत्या कर दी। बाद में बच्चे को भी ले गया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सीओ छवि शर्मा को सौंपी है। पुलिस ने मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है।

इन्द्रा कॉलोनी, घूघरा निवासी मृतका अन्नू गुर्जर के चाचा शैतान खटाना ने रिपोर्ट दी कि अन्नू अपने ससुराल से आई हुई थी। वह घर पर अकेली ही अपने चार माह के बच्चे के साथ थी। इस दरम्यान इसका पति राकेश गुर्जर पुत्र रामचन्द गुर्जर निवासी ग्राम कायड अजमेर 5 जून को दिन में करीब 1 से 1.30 बजे के घर पर इन्द्रा काॅलोनी घुघरा अजमेर पर आया व भतीजी को घर पर अकेला देख लडने झगडने लग गया व पांच लाख रूपए की मांग करने लग गया। क्यों कि पिछले कई दिनों से यह भतीजी को रुपयों के लिए परेशान कर रहा था। जब भतीजा विशाल गुर्जर जानवर लेकर घर आया तो राकेश गुर्जर घर से चार माह के बच्चे को लेकर निकल रहा था। जब उसने अंदर जाकर देखा तो भतीजी अन्नू गुर्जर पंखे से लटकी हुई थी व पांव मुडे़ थे। शोर मचाने पर आस पास के काफी लोग आ गए व वह भी पहुंचा और सिविल लाइन थाने को सूचना दी।

अजमेर के घूघरा में एक विवाहिता की पीहर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दो साल पहले ही शादी हुई थी और जापे के लिए छह माह पहले ही मृतका पीहर आई। घर पर कोई नहीं था। उसका शव फंदे पर झूलता मिला। आरोप है कि जवाई छह माह के बच्चे को भी ले गया और लोगों ने उसे जाते हुए देखा। सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.