फतेहपुर में दो गांजा तस्कर हुए गिरफ्तार, अवैध हथियार और चोरी की बाइक बरामद, कई मुकदमे पहले से हैं दर्ज

 

फतेहपुर में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास गांजा, तमंचा और चोरी की बाइक बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनों शातिर अपराधी पर जिले के अलग अलग थानों में कई मुकदमा दर्ज है।

जिले के मलवां थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दिया कि बिंदकी की ओर से दो शातिर अपराधी चोरी की बाइक से अवैध गांजा लेकर शहर के ओर जा रहे हैं।अगर समय से कैची मोड़ पर पहुंच जाए तो उनको पकड़ा जा सकता है। इस पर मुखबिर के बताए जगह पर पहुंचे तो एक बाइक पर दो लोग आते दिखे। जब दोनों बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो बाइक मोड़कर भागने लगे।

दोनों शातिर अपराधी को घेरकर पकड़ते हुए जब उनकी तलाशी ली गई तो एक घोल में गांजा और तमंचा कारतूस बरामद हुआ। बाइक के कागज मांगे तो चोरी कर लाने की बात कही।पकड़े गए दोनों शातिर अपराधी लल्लू 35 वर्ष के खिलाफ जिले के अलग अलग थानों में 10 मुकदमा दर्ज है और छोटू उर्फ सलमान 30 वर्ष के खिलाफ 9 मुकदमा पहले से दर्ज है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई है। पूछताछ में चोरी की बाइक खरीदने वाले लोगों के नाम सामने आए हैं जल्द ही और लोगों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.