बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दो की मौत, कई लोग घायल

 

 

चंदौली में चकिया कोतवाली क्षेत्र के वनभीषमपुर गांव के समीप मंगलवार की देर रात्रि बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें सवार बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। आवागमन कर रहे लोगों की नजर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बारातियों को बचाने में जुट गये। जिसमें मौके पर एक की मौत हो चुकी थी। घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय एंबुलेंस की सहायता से लाया गया।

जहां इलाज के दौरान एक घायल युवक ने भी दम तोड़ दिया।  एक की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। और अन्य घायलों का इलाज  जिला संयुक्त चिकित्सालय में ही जारी रहा। कोतवाल मिथिलेश तिवारी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। और दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। मृतकों में एक किस शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस शिनाख्त करने की कार्रवाई में जुट गई।

शहाबगंज थाना क्षेत्र के भूसी गांव के रामप्रसाद के लड़के की बारात चकिया कोतवाली क्षेत्र के ताला तेंदुई गांव निवासी प्यारेलाल की लड़की के यहां जा रही थी। जिसमें मंगलवार की देर शाम बाराती ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर बारात करने जा रहे थे।

इसी दौरान क्षेत्र के वनभीषमपुर गांव के पास मोड़ लेते समय अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिस पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलते ही कोतवाल मिथिलेश तिवारी मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्राली में दबे बारातियों को बाहर निकालकर आनंन फानन में बचाव कार्य में जुट गए। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसका शिनाख्त नहीं हो पाया है। घायलों में राजेश 32  अभिषेक 14  गुंजन 15  दीपक कुमार 16 सनी 18 चिंटू 12  बिट्टू कुमार और दीपक 26 है। जिनको एंबुलेंस की सहायता से जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल युवक की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। और इलाज के दौरान घायल हुए बिहार प्रांत के चांद थाना क्षेत्र के चंदा गांव निवासी प्रदीप कुमार 28 ने भी दम तोड़ दिया।  पुलिस मामले को संज्ञान में रहते हैं पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.