बीकानेर के बड़े ज्वेलर से पांच करोड़ रुपए की मांगी फिरौती, रुपए नहीं देने पर गोली मारने की दी चेतावनी

 

 

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने बीकानेर के बड़े ज्वेलर से पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। रुपए नहीं देने पर गोली मारने की चेतावनी दी है। धमकी के बाद ज्वेलर ने नयाशहर थाने में परिवाद देकर एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने इस बात की जानकारी दी है।

जानकारी अनुसार, बीकानेर के एक ज्वेलरी शो रूम पर मंगलवार को फोन आया। फोन पर बदमाश ने कहा शो रूम मालिक के पहचान वाला है। इसलिए वॉट्सऐप नंबर दें। शोरूम पर बैठे कर्मचारी ने नंबर दे दिए। इसके बाद दोपहर 2 बजे ज्लेवर के पास फोन आया। सामने वाले ने खुद को गैंगस्टर रोहित गोदारा बताते हुए पांच करोड़ रुपए की डिमांड रखी। इस पर ज्वेलर ने कहा- मेरे पास इतने रुपए नहीं है, बल्कि बैंक के बीस करोड़ रुपए का कर्जा है।

गैंगस्टर बोला- चाहे तो रिकॉर्डिंग कर पुलिस में एफआईआर भी करवा देना

रोहित गोदारा ने चेतावनी दी कि बुधवार शाम तक अगर उसे सही जवाब नहीं दिया तो गोली मार देगा। इससे बैंक का कर्जा भी नहीं चुकाना पड़ेगा। इतना ही नहीं फोन करने वाले ये भी कहा कि वो चाहे तो दूसरे मोबाइल से इसकी रिकॉर्डिंग करके पुलिस में एफआईआर भी करवा देना।

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया किमामला नयाशहर थाने में दर्ज किया गया है। छानबीन की जा रही है। वैसे उसके अधिकांश साथी पुलिस की निगरानी में है। गिरफ्तार करके अंदर भी डाले गए हैं।

बीकानेर में दो हजार लोग

पुलिस को दी शिकायत में ज्वेलर ने बताया- खुद को रोहित गोदारा बताने वाले ने ये भी दावा किया कि बीकानेर में मेरे दो हजार लोग हैं। कभी कोई दिक्कत हुई तो ये लोग उसकी मदद करेंगे। बीकानेर पुलिस उसके गुर्गों पर भी नजर रखे हुए हैं।

रेड कॉर्नर नोटिस है जारी

बता दें कि रोहित गोदारा विदेश में बैठकर गैंग ऑपरेट कर रहा है। बीकानेर के रहने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ रंगदारी वसूली के लिए धमकाने के दर्जनों मामले दर्ज है। उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी हो चुका है। एक लाख का इनाम भी घोषित है।

क्या है रेड कॉर्नर नोटिस

रेड कॉर्नर नोटिस को रेड नोटिस भी कहा जाता है। अगर इस बात की आशंका हो कि कोई भी अपराधी या आरोपी जांच एजेंसी से बचने के लिए दूसरे देश में भाग सकता है तो यह नोटिस ऐसे अपराधी के बारे में दूसरे देश की पुलिस को सचेत करता है। इंटरपोल के जरिए ही यह नोटिस जारी होती है।

लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को दी थी मारने की धमकी

नागौर जिले के लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को भी गैंगस्टर रोहित गोदारा धमकी दे चुका है। 6 अप्रैल की रात करीब 11 बजे विधायक मुकेश भाकर को रोहित गोदारा ने कॉल कर धमकाया था।

विधायक मुकेश भाकर को गोली से उड़ाने की धमकी दी थी। कारोबारियों को कॉल कर रंगदारी मांगने वाला गैंगस्टर रोहित गोदारा दिन-प्रतिदिन राजस्थान पुलिस के टेंशन बनता जा रहा है। पुलिस ने पिछले दिनों उसकी गैंग से जुड़े कई गुर्गों को अरेस्ट किया था।

राजू ठेहट हत्याकांड में सामने आया था नाम

राजू ठेहट की हत्या के मामले में गैंगस्टर गोदारा का नाम सामने आया था। उसके नाम से एक फेसबुक पोस्ट भी की गई थी। इस पोस्ट में राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली गई थी।

रोहित बीकानेर के लूणकरणसर का ही रहने वाला है। बीकानेर पुलिस पिछले दिनों रोहित के नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है। गोदारा फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.