पुलिस प्रशासन की कार्यवाही से प्रसन्न गौ रक्षा समिति ने एसपी को किया सम्मानित

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बांदा। विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति बांदा ने पुलिस प्रशासन द्वारा की गई गोवंश की घटना का खुलासा करने और दोषियों के ऊपर कार्यवाही करने हेतु पुलिस प्रशासन की सराहना की और बांदा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन को अंगवस्त्र पहनाकर तथा पराक्रम पत्रिका भेंट की।

गौरतलब हो कि विगत दिनों बांदा शहर से सटे हुए क्षेत्र ग्राम पंचायत पल्हरी के नहर के पास के निवासी विद्याधर पटेल के गोवंश को रात के अंधेरे में कुछ अज्ञात लोगो द्वारा लेजाकर गोवंश की हत्या कर दी गई थी और उनके सिर कटे हुए पाए गए थे।

तत्काल सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का संज्ञान लिया जिसके अंतर्गत जल्द ही इसकी कार्यवाही का आश्वासन दिया गया था और पुलिस अधीक्षक के कुशल निर्देशन तथा मार्गदर्शन में दोषियों को पकड़ लिया गया तथा उनके ऊपर कार्यवाही भी की गई। पुलिस की इस कार्यवाही से संतुष्ट विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के जिलाध्यक्ष के तत्वाधान में पुलिस अधीक्षक बांदा को अंगवस्त्र पहनाकर तथा पराक्रम पत्रिका भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस दौरान विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के जिलाध्यक्ष श्री महेश कुमार प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि माननीय पुलिस अधीक्षक द्वारा जानकारी दी गई है कि इस मामले से संबंधित दो लोगो को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगी तथा तीसरा व्यक्ति मौके से फरार हो गया है जिसकी आवश्यक कार्यवाही पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही है, वहीं दो लोगो को आवश्यक कार्यवाही कर जेल भेजने का कार्य किया गया है। आगे उन्होंने कहा कि गोवंश से संबंधित मामले जैसे गोवंश पर अत्याचार या गौ तस्करी जैसे मामले में पुलिस प्रशासन आगे भी ऐसी ही कुशल कार्यवाही करेगा और दोषियों को कतई माफ नही किया जाएगा।

इस दौरान समिति के जिला प्रभारी सुरेश कान्हा जिला मीडिया प्रभारी मितेश कुमार जिला प्रचार मंत्री रजनीश प्रजापति वीरेंद्र गुप्ता आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी लोग उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.