‘नहीं आओगे तो जान दे दूंगी’,पटना में प्रेमी को बुलाकर पहले कोर्ट में शादी की, होटल में बिगड़ गई बात

 

 

पटनाअपने प्रेमी से खफा प्रेमिका ने पहले जान देने की धमकी देकर प्रेमी को अपने पास बुलाया. उससे कोर्ट में शादी की. इसके बाद होटल में उसने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट ही चाकू से काट दिया. बुधवार (7 जून) को यह पूरी घटना पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित एक होटल में हुई. प्रेमी को आनन फानन इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया तो वहीं प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

60 फीसद कट गया है प्राइवेट पार्ट

प्रेमी युवक सीआरपीएफ का जवान का है. पांच जून को पटना सिटी व्यवहार न्यायालय में दोनों ने शादी की. पीएमसीएच के डॉक्टर के मुताबिक सीआरपीएफ जवान का प्राइवेट पार्ट 60 फीसद कट गया है. वह छत्तीसगढ़ के सुकमा में पोस्टेड है. प्रेमिका दरभंगा की रहने वाली है. चार साल से पटना में रहकर पढ़ाई करती है. सीआरपीएफ का जवान सीतामढ़ी का रहने वाला है. दोनों आपस में करीबी रिश्तेदार भी हैं.

गांधी मैदान थाना पुलिस ने 29 साल के जवान का पीएमसीएच में जाकर फर्द बयान लिया. हालांकि इस पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है. गांधी मैदान थाने के एक एसआई ने ऑफ रिकॉर्ड में बताया कि प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद जवान के बहनोई और अन्य रिश्तेदार पीएमसीएच पहुंचे हैं.

23 जून को होने वाली थी प्रेमी की शादी

घटना के कारण के बारे में एसआई ने बताया कि सीआरपीएफ के जवान की 23 जून को शादी होने वाली थी. जवान ने फर्द बयान में यह कहा है कि लगभग चार साल से वह उस लड़की से प्यार करता है. शादी के बारे में प्रेमिका को भनक लग गई. उसने फोन कर कहा कि पटना आ जाओ नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी. इसके बाद तीन जून को वह सुकमा से पटना पहुंचा. होटल में रुक गया. पांच जून को शादी का दबाव बनाने लगी. उसने कहा कि शादी करिए नहीं तो जान दे दूंगी. पांच जून को उसके साथ सिटी कोर्ट गए और शादी कर ली. इसके बाद वे दोनों होटल में रुक गए.

जवान ने बताया कि बुधवार को दोनों होटल में थे. लड़की ने कहा कि जिस लड़की से तुम्हारी शादी तय हुई है उस रिश्ते को खत्म कर दो और अभी उस लड़की के पिता को फोन करके बताओ कि हम शादी कर चुके हैं. ऐसा नहीं करोगे तो तुम्हारी जान ले लूंगी या अपनी जान दे दूंगी. इस बात पर प्रेमी जवान ने इनकार कर दिया. इसी के बाद बहस हुई फिर प्रेमिका ने गुस्से में बैग से चाकू निकाला और प्राइवेट पार्ट को काट दिया. प्रेमी चिल्लाते हुए होटल के नीचे आया और होटल के कर्मी ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.