शौचालय निर्माण कराने को लेकर बड़े भाई को फावड़े से काटकर हत्या

फतेहपुर में छोटे भाई ने बड़े भाई की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि विकास कार्यों के साथ सड़क निर्माण कार्य के बीच शौचालय निर्माण कराने को लेकर विवाद हुआ था। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। मृतक के बेटे ने हत्या को लेकर ग्राम प्रधान सहित चाचा और अन्य के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना थरियांव थाना क्षेत्र के हसिमपुर गांव की है।

गांव के 65 वर्षीय राजमन लोधी घर के बाहर शौचालय का निर्माण कार्य करा रहे थे। मृतक के बेटे हरि ने बताया कि शौचालय निर्माण का पैसा आया था जिसके निर्माण के लिए पिता ने घर से कुछ दूरी पर काम शुरू कराया था। ग्राम प्रधान राकेश ने आकर काम रोक दिया और खड़ंजा लगने के बाद बनवाने को कहा।

जिस पर पिता मान गए और अलग जगह पर शौचालय बनवाने लगे। इसी बीच चाचा किशनपाल प्रधान के कहने पर शाम को पहुंचे और गाली गलौज करते हुए फावड़े से हमला कर दिया। हम लोग पापा को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान सुबह उनकी मौत हो गई।

बेटे ने चाचा के खिलाफ दी तहरीर

थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि दो भाइयों के आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को फावड़ा से हमलाकर घायल कर दिया था जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है।शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बेटे के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.