बगीचे में बैठा था पूरा परिवार, 71 वर्षीय पड़ोसी ने चला दी अंधाधुंध गोलियां, नाबालिग लड़की की मौत

 

 

फ्रांस के उत्तर पश्चिमी में एक डच पड़ोसी ने 11 साल की ब्रिटिश लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, मृतक के पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की प्रारंभिक जांच की गई, जिसमें पता चला है कि पीड़ित परिवार 10 जून की रात ब्रिटनी में क्विम्पर के पास  सेंट-हर्बोट गांव में अपने घर के बगीचे में बैठे हुए थे। इसी दौरान उनके पड़ोसी ने अचानक से अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

Quimper के सरकारी वकील Carine Halley ने रविवार को एक बयान में कहा कि रात लगभग 10:00 बजे के करीब कानून प्रवर्तन अधिकारी वारदात वाली जगह पहुंचे। मजिस्ट्रेट के मुताबिक, 11 साल की बच्ची घटनास्थल पर मृत पाई गई, जबकि उसके पिता को जानलेवा चोटें आई हैं। वहीं, मां को कोई भी चोट नहीं आई है और उनका अन्य बच्चा सदमे की स्थिति में है। हमलावर की पहचान 71 वर्षीय डच पेंशनभोगी के रूप में हुई है।

जमीन को लेकर एक साल से था विवाद

पुलिस, हमले के पीछे के कारण का पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि दो पड़ोसियों के बीच कई वर्षों से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया कि पड़ोसी ने अपनी पत्नी के साथ घर वापस जाने से पहले अपनी रायफल से गोली चलाई थी। पड़ोसी और उसकी पत्नी ने अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.