बोतल फेंकने वाले युवकों को निगमकर्मियों ने डंडों से पीटा, दो की हालत गंभीर, केस दर्ज

 

बोतल फेंकने के विवाद में निगम कर्मचारियों ने चार युवकों को डंडों से पीट दिया। इस दौरान सड़क चलते लोगों ने वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने सीएसआई हर्षित लोधी, दरोगा संदीप रानवे, सुनील करोसिया, अजय बंदावड़े और अन्य के खिलाफ मारपीट करने और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। दो युवकों की हालत गंभीर है, सभी को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मामला सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल ब्रिज के पास का है। बताया जा रहा है कि निगमकर्मी सफाई कर रहे थे तभी यह विवाद हुआ। सीएसआई हर्षित लोधी, दरोगा संदीप रानवे और निगमकर्मी सुनील करोसिया तथा अजय बंदावड़े के साथ कई निगमकर्मी वहां पर सफाई कर रहे थे। सड़क पर खड़े हिमांशु पिता दिनेश हिंगेकर निवासी सरवटे, दीपक पिता गोपाल जाट निवासी मल्हारगंज, सुनील ओमप्रकाश यादव सुभाष मार्ग और एक अन्य का सड़क पर बोतल और कचरा फेंकने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद निगमकर्मी उनका चालान बनाने पहुंचे तो विवाद हो गया। अचानक निगमकर्मियों ने तीनों-चारों युवकों को घेरकर बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। कुछ ने झाड़ू के डंडों से युवकों की बुरी तरह पिटाई की और उन्हें सड़क पर पटकने के बाद भी उनकी पिटाई करते रहे। वहां से गुजर रहे कई राहगीरों ने न केवल इसके वीडियो बना लिया, बल्कि सेंट्रल कोतवाली पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी। थोड़ी ही देर में पुलिसकर्मियों की टीम वहां पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

निगमकर्मियों की भीड़ जुटी
विवाद के बाद घटनास्थल पर अन्य क्षेत्रों के निगम कर्मचारी भी पहुंच गए। उन्हें पुलिस ने यहां से वापस भेजा। सोमवार सुबह भी थाने पर निगम कर्मचारी बड़ी संख्या में पहुंचे। हालांकि पुलिस ने केस दर्ज किया और यहां से भी निगम कर्मियों को वापस लौटाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.