पेंचकस से आंखें फोड़ दी, ब्लेड से गला काटा, तालाब में तैरता मिला नर्स का शव

तेलंगाना में एक 19 साल की ट्रेनी नर्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसकी आंखें पेचकस से फोड़ दी। फिर ब्लेड से गला काट दिया। रविवार को नर्स का शव तालाब में तैरता मिला।

घटना विकाराबाद जिले के कालापुर गांव में हुई। मृतक नर्स की पहचान जट्टू शिरिषा के रूप में हुई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नर्स 10 जून की रात 11 बजे घर से निकली थी। जिसके बाद वह घर नहीं लौटी। इंटर की पढ़ाई करने वाली शिरीषा ने हाल ही में एक पैरामेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था।

नर्स का जीजा के साथ झगड़ा हुआ था
इस मामले को लेकर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। परिगी के DSP करुणासागर पूरे केस की जांच कर रहे हैं। पता चला कि शिरिषा का बीती रात उसकी बड़ी बहन के पति अनिल से झगड़ा हुआ था। अनिल ने शिरिषा को थप्पड़ मारा। जिसके बाद शिरिषा आत्महत्या करने की बात कहकर घर से निकल गई। पुलिस को शक है कि जाने के कुछ घंटे बाद ही उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस ने कहा – हत्या किसी एक ने नहीं की
पुलिस ने शक के आधार पर बहन के पति अनिल से पूछताछ शुरू कर दी है। दूसरी ओर शिरिषा के मोबाइल फोन की भी जांच की जा रही है। DSP ने कहा कि, शिरिषा की हत्या में किसी एक का हाथ नहीं है, इसमें कई लोग शामिल होंगे। उन्होंने कहा, इस मामले को जल्द सुलझा लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.