महिला ने शरीर पर सुसाइड नोट लिखकर दे दी जान, पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर देख रह गए हैरान ! पढ़ें पूरा मामला

 

पति से झगड़े के बाद फंदे पर लटककर जान देने वाली अनुराधा शुक्ला ने पेन से अपने हाथ और पैर में सुसाइड नोट लिखा था। इसमें उसने मौत का जिम्मेदार पति व ससुरालवालों को बताया था। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम के दौरान डाक्टरों को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस को बताया गया। मामले में शिवकुटी पुलिस ने अनुराधा के पति अर्पित पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दो साल पहले हुई थी अनुराधा की शादी

फतेहपुर के बिंदकी थाना क्षेत्र स्थित रुदौली गांव निवासी अनुराधा की शादी दो वर्ष पूर्व कानपुर के भैलामऊ संचेडी के अर्पित पांडेय के साथ हुई थी। अर्पित कोचिंग संस्थान में पढ़ाता है। करीब छह माह पूर्व अर्पित पत्नी के साथ यहां आकर जोंधवल में किराए का कमरा लेकर रहने लगा। रविवार सुबह पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। झगड़ा बढ़ने पर मारपीट भी हुई। थोड़ी देर बाद अर्पित कमरे से बाहर चला गया तो अनुराधा ने पंखे से लटककर जान दे दी। फतेहपुर से आए भाई आशीष ने पति सहित सहित अन्य के खिलाफ दहेज हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।

हाथ-पैर में पेन से लिखा सुसाइड नोट

सोमवार को पोस्टमार्टम के दौरान हाथ व पैर में पेन से लिखा मिला कि उसकी मौत का जिम्मेदार पति व ससुरालवाले हैं। सभी का नाम भी लिखा था। शाम को मायका व ससुराल पक्ष के लोगों ने दारागंज घाट पर उसका अंतिम संस्कार किया। थानाध्यक्ष शिवकुटी मनीष त्रिपाठी का कहना है कि महिला ने सुसाइड नोट मे अपनी मौत का जिम्मेदार पति और ससुरालवालों को बताया था। पति को जेल भेजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.