अखिल भारतवर्षीय अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बने इंद्रजीत – प्रदेश उपाध्यक्ष ने नवमनोनीत जिलाध्यक्ष को प्रतीक चिन्ह व माला पहनाकर किया सम्मानित

फतेहपुर। अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के जिलाध्यक्ष चौधरी राजेश यादव ने संगठन मजबूती को लेकर अधिवक्ता इंद्रजीत यादव को अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के अधिवक्ता प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष मनोनीत कर दिया। मनोनयन कार्यक्रम में पहुंचे संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष जगनायक सिंह यादव ने नवमनोनीत जिलाध्यक्ष को प्रतीक चिन्ह व माला पहनाकर सम्मानित किया।
अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा जिला अध्यक्ष चौधरी राजेश यादव ने कहा कि उन्हें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि इंद्रजीत यादव एडवोकेट संगठन के नियमों का पालन करते हुए अपनी भूमिका बखूबी निभाएंगे। तत्पश्चात सभी ने एडवोकेट इंद्रजीत यादव का मुंह मीठा कराकर फूल माला पहनाकर प्रतीक चिन्ह देकर संगठन की जिम्मेदारी सौंपी। नवनिर्वाचित अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष इंद्रजीत यादव ने कहा कि वह संगठन के प्रति पूरी निष्ठा के साथ संगठन के नियमों का पालन करते हुए कार्य करेंगे। वह विश्वास दिलाते हैं कि संगठन को बुलंदियों तक पहुंचाने का कार्य किया जायेगा। यादव समाज के अधिवक्ताओं का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। शीघ्र ही संगठन को मजबूती प्रदान की जायेगी। इस मौके पर भूप सिंह यादव, नरसिंह यादव, निर्मल सिंह, शैलेंद्र यादव, धीर सिंह यादव, मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.