बारातियों से भरी बोलेरो खाई में पलटी, एक युवक की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

 

फर्रुखाबाद जनपद के गांव अचरा मोड़ के पास बारातियों से भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर समेत 6 लोग हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया गया। यहां से पांच घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

एटा के थाना जैथरा क्षेत्र के गांव नखतपुरा निवासी नेत्रपाल के पुत्र दिनेश की बारात फर्रुखाबाद जनपद के थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव धूरीहार आ रही थी। जैसे ही बारातियों से भरी बोलेरो मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव अचरा मोड़ के पास पहुंची। तभी तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बोलेरो सवार चालक समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बोलेरो सवार घायलों में अनूप, ओमवीर, यशवीर ,अनिल, दिनेश, कमलेश, बोलेरो चालक शनि को आनन-फानन में सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया गया। वहां पर डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए सभी घायलों को जिला अस्पताल लोहिया के लिए रेफर कर दिया।

डॉक्टरों ने अनूप को मृत घोषित किया
इसके बाद सभी घायलों को आनन-फानन में डॉ. राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया​​​​​​। जहां पर डॉ. आकाश बंसल ने टेस्ट करने के बाद अनूप को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पांच घायल युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी बारात दुल्हन के घर जा रही थी। तभी हादसा हो गया। फिलहाल, शव को पीएम के लिए भेज जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.