फतेहपुर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, ईंट-भट्ठे के काम से निकला था, पिता ने तीन लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

 

फतेहपुर में एक ईंट-भट्ठा मजदूर का शव जंगल में पेड़ पर लटकता हुआ मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, मृतक के पिता ने तहरीर देते हुए तीन लोगों पर बेटे को पिटाई कर हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि हत्या के बाद उसका शव पेड़ पर लटका दिया गया। पुलिस पूरे मामले में जांच-पड़ताल कर रही है।

जिले के असोथर थाना क्षेत्र के कुसुम्भी गांव के जंगल में ईंट भट्ठा में काम करने वाला 20 वर्षीय युवक सुरेंद्र का शव उसी के गमछे से फांसी के फंदे पर लटका मिला। जानवर को चराने गए एक चरवाहा ने शव देखकर ग्रामीणों को जानकारी दी। इधर मृतक के पिता राकेश निवासी धरमपुर मजरे असवार थाना मलवां ने एसपी के नाम प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उसके दो पुत्र सुरेंद्र और इंद्रजीत असोथर थाना क्षेत्र के कुसुम्भी गांव में ईंट भट्ठे में मजदूरी करने 12 जून को आये थे। उसके बाद 13 जून को छोटे भाई को ईंट उतारने शहर भेज दिया गया। 14 जून को उसके बड़े बेटे सुरेंद्र का शव दोपहर में करीब 2 बजे ईंट भट्ठा के पास जंगल में पेड़ पर गमछे से शव लटका मिला था।

मृतक सुरेंद्र के सिर और शरीर पर चोट के गंभीर निशान रहे और उसकी पीठ पर खाल नही थी।पुलिस ने रात में शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता ने ईंट भट्ठा में काम करने वाले साथी मजदूर पर किसी पुराने विवाद में शालिगराम और गोरेलाल व अन्य को आरोपित किया है। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टर की टीम बनाकर वीडियोग्राफी कराई जाए।

थाना प्रभारी प्रमोद कुमार मौर्या ने बताया कि युवक का शव पेड़ पर लटका मिला था।पिता ने कुछ लोगों पर बेटे की हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाने की तहरीर दी है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़कर आगे की कार्रवाई होगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.