रात 8 बजे बांदा पुलिस के फेसबुक पेज पर लाइव प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया जाएगा

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बांदा।मिशन शक्ति अभियान के तहत दिनांक 17.06.2023 को रात्रि 08.00 बजे बांदा पुलिस के फेसबुज पेज पर लाइव प्रश्नोत्तरी का किया जायेगा आयोजन । क्षेत्राधिकारी श्रीमती अंबुजा त्रिवेदी द्वारा कार्यशाला में महिला सुरक्षा एवं सशक्तीकरण के संबंध में दी जायेगी जानकारी ।

आम जनमानस बांदा पुलिस के फेसबुक पेज के माध्यम से महिला सुरक्षा एवं सशक्तीकरण से संबंधित किसी विषय पर ले सकते हैं जानकारी ।

महिला सुरक्षा एवं सशक्तीकरण हेतु उ0प्र0 शासन द्वारा चलाये जा रहे मिशन शक्ति अभियान 4.0 के क्रम में जनपद में विभिन्न स्थानों पर पुलिस द्वारा जागरुकता कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है । इसी क्रम में बांदा पुलिस द्वारा सोशल मीडिया (बांदा पुलिस के फेसबुक फेज) के माध्यम से कल दिनांक 17.06.2023 को रात्रि 08.00 बजे विशेष प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम का सजीव प्रसारण किया जायेगा जिसमें क्षेत्राधिकारी श्रीमती अंबुजा त्रिवेदी द्वारा फेसबुक के माध्यम से प्रश्नों का उत्तर दिया जायेगा । आम जनमानस बांदा पुलिस के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/profile.php?id=100077511762384&mibextid=ZbWKwL के माध्यम से महिला सुरक्षा एवं सशक्तीकरण व सरकार द्वारा चलाये जा रहे उनके कल्याण से जुड़े किसी भी कार्यक्रम के संबंध में प्रश्न पूछ सकते है । सभी से अनुरोध है कि बढ़-चढ़ कर इस कार्यक्रम में हिस्सा लेकर इसे सफल बनाने में अपना योगदान दें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.