मारवाड़ी युवा मंच काशी में युवा संगठन ने फैलोशिप को बढ़ावा देने के लिये गेट टुगेदर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में कई सम्मानित सदस्यों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई

रोहित सेठ

 

 

 

 

 

 

वाराणसी।    मारवाड़ी युवा मंच काशी, एक प्रमुख मारवाड़ी युवा संगठन ने अपने सदस्यों के लिए समुदाय के बीच मस्ती और फैलोशिप को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता के तहत एक जीवंत पूल गेट टुगेदर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में कई सम्मानित सदस्यों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई।

इस कार्यक्रम में मारवाड़ी युवा मंच काशी के अध्यक्ष सीए राज के अग्रवाल मौजूद रहे। इस अवसर पर सीए राज के अग्रवाल ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “द पूल गेट टुगेदर बहुत मज़ेदार और हँसी से भरा एक उल्लेखनीय अनुभव था। इसने चिलचिलाती गर्मी से बहुत जरूरी राहत प्रदान की, और यह देखकर दिल खुश हो गया हमारे सदस्य एक साथ आते हैं और आनंद लेते हैं।

मारवाड़ी युवा मंच काशी विभिन्न सामाजिक गतिविधियों के आयोजन में सक्रिय रूप से शामिल रहा है, जिसका उद्देश्य अपने सदस्यों को एक साथ लाना और समुदाय के भीतर सौहार्द की भावना पैदा करना है। यह पूल गेट टुगेदर सदस्यों के लिए आराम करने, चिलचिलाती गर्मी को मात देने और दोस्ती के बंधन को मजबूत करने का अवसर था।

इशांक शाह, पंकज नेवटिया, पंकज टेकरीवाल, रोशन अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, विनय जैन, पुनीत अग्रवाल, नयन अग्रवाल और कई अन्य प्रमुख व्यक्तियों ने अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, इस अवसर के उत्साह और जीवंतता को बढ़ाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.