पति की हत्या की में शामिल पत्नी गिरफ्तार

 

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बाँदा। ग्राम पल्हरी में 03 मार्च 2023 को हुई युवक की हत्या की वांछित अभियुक्ता मृतक की पत्नी को 25 जून 2023 को गिरफ्तार कर लिया गया ।
गौरतलब हो कि मृतक देवेन्द्र उर्फ गोलू पुत्र विकास पटेल ग्राम कैरी थाना बिसंडा का रहने वाला था तथा बचपन से ही अपने नाना जसवंत पटेल निवासी पल्हरी थाना बिसंडा के यहां रहता था । देवेन्द्र की पत्नी कल्पना भी उसके साथ रहती थी ।
ग्राम पल्हरी का ही रहने वाला रवि कुशवाहा पुत्र गंगा प्रसाद देवेन्द्र का खास दोस्त था । रवि कुशवाहा का प्रेम-प्रसंग मृतक देवेन्द्र की पत्नी कल्पना से चल रहा था जिसकी जानकारी होने पर देवेन्द्र ने अपनी पत्नी को कई बार समझाया तथा उससे नाराज रहता था । एक-दो बार उसकी रवि से भी कहासुनी हुई थी जिसके चलते देवेन्द्र की पत्नी कल्पना और दोस्त रवि कुशवाहा ने देवेन्द्र की हत्या की योजना बनायी और दिनांक 03.03.2023 को देवेन्द्र की गंडासे से गला काट-कर हत्या कर दी । प्रकरण में अभियुक्त रवि कुशवाहा को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है । घटना में मृतक की पत्नी की भूमिका पर पुलिस द्वारा जांच एवं साक्ष्यों के संकलन की कार्यवाही कर 25 जून 2023 को अभियुक्ता कल्पना पत्नी स्व0 देवेन्द्र पटेल निवासी ग्राम पल्हरी को अपने पति की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर थाना बिसंण्डा में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.