पति ने करवाईं पत्नी की 4 शादियां, 15 दिन साथ रहती थी फिर फरार

 

 

एक पति ने अपनी पत्नी की 3 से 4 शादियां करवा दीं। जब उसे पता चला कि राजस्थान के किसी गांव में एक युवक को दुल्हन चाहिए तो परिवार को असम बुलाया। इसके बाद ये बताया गया कि हम भी दूल्हा ढूंढ रहे हैं।

लेकिन, जब वो ही पति उसे लेने पहुंचा तो घरवालों को ये पूरा खेल समझ आया। पता चला पत्नी अपनी लाइव लोकेशन तक शेयर करती थी।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो पूरे गिरोह का खुलासा हुआ। सामने आया कि दोनों के दो बच्चे भी हैं। अब अलवर पुलिस इस पूरे नेटवर्क को खंगालने के लिए असम जाएगी।

मामला अलवर के बानसूर का है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि पति अपनी पत्नी को अविवाहित बता पहले शादी करवा देता था। इसके बाद मौका देख 15 दिन बाद उसे लेकर फरार हो जाता। फिर दोनों दोबारा नए शिकार की तलाश करते थे।

अब तक ऐसे मामले में ये सामने आता था कि परिवार रुपए लेकर दुल्हन लेकर आता और इसके बाद वह भाग जाती थी। लेकिन, इस केस में चौंकाने वाली बात ये है कि पति ही अपनी पत्नी की शादी करवा रहा था।

पहले पढ़ें, क्या था पूरा मामला…

अलवर के बानसूर के मीणा मोहल्ले में रहने वाले 36 साल के हरिमोहन मीणा की 3 जून को असम के माधुनी निवासी दीप्ति नाथ से शादी हुई थी। मीणा ने बताया कि शादी में लड़की वालों के कहने पर सभी रस्में निभाई गईं।

शादी में करीब 8 लाख रुपए खर्च किए। साढ़े तीन लाख रुपए दुल्हन के नाम असम में रहने वाले लोयकालिता निवासी बालेता नलबारी को भी दिया गया।

हरिमोहन मीणा ने बताया कि शादी के 15 दिन बाद ही दीप्ति भागने की फिराक में थी। उस पर कई बार शक भी हुई। मीणा ने बताया कि 21 जून की दोपहर को एक कार उनके घर के बाहर आई और ड्राइवर ने हॉर्न दिया।

इशारा मिलते ही दीप्ति घर से दौड़ी और कार में बैठ गई तभी अंदर से मेरा बड़ा भाई हेमराम बाहर आया। उसे अंदाजा हो गया कि दीप्ति भागने वाली है तो परिवार के लोगों को आवाज लगाई। पूरा परिवार बाहर आया और कार के आगे खड़ा हो गया। इसके बाद दीप्ति और लोयकालिता को पकड़ा लिया गया।

पूछताछ की तो पता चला कि लोयकालिता नाम का युवक कोटपतली से कार लेकर आया था, लेकिन जब कार ड्राइवर को पता चला कि ये लुटेरी दुल्हन है तो वह दोनों को छोड़ मौके से फरार हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.