पिता ने जिंदा बेटी को ओढ़ाया कफन, मुस्लिम युवक से शादी करने पर तोड़ा रिश्ता

 

मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक पिता ने अपनी जिंदा बेटी को कफन ओढ़ा दिया। कहा कि वो उनके लिए मर गई। ये सब थाने में पुलिस के सामने हुआ। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, लड़की ने मुस्लिम युवक से लव मैरिज कर ली। परिवार ने उसे पुलिस की मौजूदगी में घर लौटने के लिए समझाया, लेकिन उसने अपने पति के साथ ही रहने की इच्छा जताई।

बेटी का जवाब सुनकर पिता ने उससे सारे रिश्ते खत्म कर दिए। ये घटनाक्रम रविवार का है, जिसका वीडियो सोमवार को वायरल हुआ। मामला जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के कयामपुर गांव का है।

यहां रहने वाली हिंदू युवती करीब एक साल पहले अपने मुस्लिम प्रेमी के साथ चली गई थी। परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नाहरगढ़ थाने में दर्ज कराई थी।

इस दौरान युवती ने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली और उसी के साथ रहने लगी। पुलिस ने लड़की का पता लगाया और बयान लेने के लिए उसे थाने बुलाया था।

थाने में युवती को कफन ओढ़ाने का वीडियो बनने और वायरल होने को एसपी अनुराग सुजानिया ने स्टाफ की लापरवाही माना है।

लड़की बोली- पति के साथ ही रहूंगी
पुलिस के मुताबिक, परिजनों को बेटी के मुस्लिम युवक से शादी करने पर ऐतराज था। उन्होंने थाने में ही पुलिसकर्मियों के सामने एक बार फिर उसे समझाया। सामाजिक प्रतिष्ठा की दुहाई भी दी। उसे घर वापस लौटने के लिए बहुत मनाया, लेकिन वह परिवार के साथ जाने के लिए राजी नहीं हुई।

युवती ने अपने पति साहिल निवासी संजीत नाका, मंदसौर के साथ ही रहने की बात कही।

पिता बोले- बेटी हमारे लिए मर गई
युवती के बयान से निराश होकर उसके पिता ने थाने में ही बेटी को कफन का सफेद कपड़ा ओढ़ा दिया। उसे माला पहनाकर पिता ने कहा- आज के बाद बेटी हमारे लिए मर चुकी हैं। इसके बाद युवती अपने पति के साथ चली गई। थाने में हुए इस घटनाक्रम का वीडियो किसी परिजन ने बनाया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिता ने कहा- मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ रही थी। साल भर पहले वह कॉलेज जाते वक्त अचानक लापता हो गई। उसका अपहरण हुआ या वह किसी के साथ चली गई, कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मेहनत कर उसकी लोकेशन निकाली। थाने में उसने कहा कि वह मुस्लिम युवक से प्यार करती है। शादी करने के कागज भी पेश किए। उसकी ये शादी हमें मान्य नहीं है। हमने अपनी बच्ची को मृत मानते हुए कफन ओढ़ाया और अंतिम विदाई दे दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.