जनपदीय पुलिस द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर ईद-उल-अजहा/बकरीद पर्व की नमाज़ को कराया गया सकुशल सम्पन्न

रोहित सेठ

 

 

 

 

सोनभद्र।  दिनांक 29.06.2023 को पुलिस अधीक्षक सोनभद्र डॉ0 यशवीर सिंह द्वारा ईद-उल-अज़हा/बकरीद त्यौहार सकुशल सम्पन्न कराने व जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था तथा आमजन में सुरक्षा का भाव जागृत करने के उद्देश्य से थाना रॉबर्ट्सगंज में भारी पुलिस बल के साथ प्रमुख चौराहों, ईदगाहों/मस्जिदों आदि स्थानों पर पैदल गश्त कर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम का निरीक्षण किया गया साथ ही सोनभद्र पुलिस द्वारा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम कर सभी महत्वपूर्ण एवं संवेदनशील स्थानों पर सतर्क दृष्टि रखी जा रही है ।

पुलिस अधीक्षक सोनभद्र द्वारा भ्रमणशील रहकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम का किया गया निरीक्षण,बकरीद के त्यौहार पर चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस बल,नमाज अदा करने वाले बंधुओं को दी गई हार्दिक बधाई

जनपद में बकरीद पर विभिन्न मस्जिदों और ईदगाहों में नमाज अदा की जा रही है । शासन की गाइड लाइन का अनुपालन करते हुए मुस्लिम वर्ग के लोगों द्वारा मस्जिदों और ईदगाहों में ही नमाज अदा की गयी । जनपद सोनभद्र के समस्त अधिकारीगण त्यौहार को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु सभी थाना क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील है । जनपदीय सोशल मीडिया सेल द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (व्हाट्सएप, ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब आदि) पर 24*7 घंटे सतर्क नजर रखी जा रही है । इस दौरान लोगों से आपसी भाईचारे व सौहार्दपूर्ण त्यौहार मनाने व अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की गयी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.