गर्म सलाखों से दागा शरीर, बाल काटे, बहू को ‘डायन’ कहकर ससुरालवालों ने की हैवानियत की सारी हदें पार

 

 

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शुक्रवार (30 जून) को ससुरालवालों ने बहू को डायन बताकर उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. ससुरालवालों ने महिला के शरीर को गर्म सलाखों से दागा, दांत तोड़ दिए और यहां तक की उसके बाल भी काट दिए गए. यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता के पिता थाना पहुंचे और पूरी घटना बताई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित महिला के पिता ने शिकायत में बताया कि साल 2021 में उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से अजमेर जिले के एक गांव में बेटी की शादी की थी. शादी के कुछ दिन बीत जाने के बाद बेटी के ससुरालवालों ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं महिला के साथ मारपीट भी की जाती थी. ससुरालवाले महिला को मायके भी नहीं भेजते थे और उसे डायन कहकर बुलाते थे. शादी के एक साल के बाद महिला ने एक बेटे को भी जन्म दिया.

पीड़िता के पिता के मुताबिक, बेटी की शादी के वक्त उन्होंने कूलर, टीवी से लेकर सोने-चांदी के गहने तक कई सामान दिया था. इसके बावजूद भी उनकी बेटी को ससुराल में काफी परेशान किया जाता था और बेटी को डायन कहकर उसके साथ मारपीट की जाती थी.

महिला का अस्पताल में चल रहा इलाज

महिला के पिता जब जानकारी मिली कि उनकी बेटी के साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है तो पिता समाज के लोगों के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे और देखा कि महिला की हालत बहुत खराब है. तब पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला का इलाज अब जहाजपुर अस्पताल में चल रहा है. इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.