15 साल की लड़की को किडनैप कर 3 युवकों ने 3 अलग-अलग पार्कों में ले जाकर की दरिंदगी 

लखनऊ में 15 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि कैंट इलाके में तीन युवकों ने बुधवार रात घर के बाहर से 15 साल की लड़की को किडनैप कर लिया। इसके बाद लड़की को 3 अलग-अलग पार्कों में ले गए। वहां जबरन दरिंदगी की।

लड़की के बेहोश होने पर उसे छोड़कर फरार हो गए। लड़की रातभर में पार्क में पड़ी रही। गुरुवार तड़के किसी तरह वह घर पहुंची और आपबीती बताई। फिलहाल, पुलिस ने तीनों आरोपी इरफान, हलीम और आसिफ ​को शुक्रवार शाम गिरफ्तार कर लिया है।

​​​​नानी की देखभाल के लिए घर से गई थी
बाराबंकी की रहने वाली पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी मां यानी पीड़िता की नानी कैंट में अकेले रहती है। उनकी देखभाल के लिए 17 जून को 15 साल की बेटी को भेजा था। बेटी बुधवार रात 9 बजे नल पर बर्तन धो रही थी, तभी पूड़ी बेचने वाला इरफान बेटी को जबरन स्कूटी पर बैठा लिया और जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद बेटी को लालबत्ती चौराहे के पास बने पार्क में ले गया। यहां उसके दोस्त सदरबाजार निवासी आसिफ और हलीम भी आ गए। फिर तीनों ने बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद गोमतीनगर के जनेश्वर मिश्र पार्क और फिर कैंट के हरिश्चंद्र पार्क में ले जाकर रेप किया।

पीड़िता की मां के मुताबिक, बेटी के लापता होने के बारे में मां ने मुझे फोन पर बताया। इसके बाद मैं भी लखनऊ पहुंच गई। बेटी की कई जगह तलाश की। मगर, उसका कहीं पता नहीं चला। फिर हम लोग थाने गए और गुमशुदगी दर्ज कराई।

इसी बीच गुरुवार तड़के बेटी बदहवाश हालत में घर लौटी। उसने आपबीती बताई। फिर बेटी को लेकर हम लोग थाने पहुंचे। थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की।

इरफान कई दिनों से लड़की का पीछा कर रहा था
पीड़िता ने पुलिस को बताया, “घर के पास ही रहने वाला इरफान पूड़ी बेचता है। वह पिछले कई दिनों से मेरा पीछा कर रहा था। जब भी मैं घर से किसी काम से निकलती, तो इरफान दुकान छोड़कर मेरे पीछे-पीछे चल देता। डर की वजह से मैं घर से निकलना कम कर दी थी।”

अपहरण, गैंगरेप, पॉक्सो और SC-ST एक्ट में मुकदमा
पुलिस ने पीड़िता और उसकी मां के आरोपों के आधार पर इरफान, हलीम और आसिफ की गिरफ्तारी के बाद गुमशुदगी की FIR में अपहरण, गैंगरेप, मारपीट, पॉक्सो और SC-ST एक्ट की धारा बढ़ा दी है। पुलिस को घटना में अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका है।

DCP पूर्वी हृदेश कुमार ने बताया, ”पुलिस टीम ने तीनों आरोपी इरफान, हलीम और आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। जिस स्कूटी से लड़की को किडनैप किया था, वह स्कूटी भी बरामद कर ली है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.