जलस्तर बढ़ने से जोखिम लेकर नदी पार रहे वाहन सवार – खखरेड़ू-कोट मार्ग पर दरियापुर गांव के समीप जारी पुल निर्माण – रास्ता न होने की वजह से पानी में घुसकर निकलते बाइक सवार

खागा/फतेहपुर। खखरेड़ू-कोट मार्ग पर दरियापुर गांव के नजदीक जारी पक्का पुल निर्माण इधर से निकलने वाले वाहन सवारों को परेशानी दे रहा है। संस्था ठेकेदार ने पुरानी सड़क को तोड़कर पक्का पुल का निर्माण शुरू किया था। ससुर खदेरी पर बन रहे पक्का पुल का काम अधूरा पड़ा है। वाहनों को निकलने के लिए पक्का रास्ता न होने की वजह से नदी में जलस्तर बढ़ते ही मिट्टी का कटान हो गया।
दोपहर 12 बजे के बाद से दो पहिया वाहन सवार, साइकिल सवार तथा पैदल राहगीर जोखिम लेकर पुल के नजदीक से निकले। खागा-कोट रूट पर चलने वाली प्राइवेट बसें तथा अन्य वाहन जहां के तहां खड़े हो गए। स्थानीय नागरिकों ने बताया कि पक्का पुल निर्माण करा रही संस्था के कर्मचारियों से कई बार इसके बारे में कहा गया था। वर्षा के दिनों में आवागमन में परेशानी जानते हुए भी ठेकेदार ने मजबूत रास्ता नहीं बनाया। लगातार हो रही वर्षा की वजह से नदी में पानी बढ़ आया। कच्चा रास्ता, जिसे ठेकेदार ने बताया था, उसके ऊपर से पानी बह रहा है। मजबूरी में लोग जोखिम लेकर इधर से निकलते हैं। प्राइवेट बस, चार पहिया वाहन तथा एंबुलेंस आने-जाने में 15 किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ता है। एसडीएम नंद प्रकाश मौर्य का कहना था कि संस्था के अधिकारियों से इस संबंध में वार्ता करके समाधान निकाला जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.