पति को पत्नी से पैसों का हिसाब मांगना पड़ा भारी, बहन के साथ मिलकर पति को जमीन पर गिराकर लाठी-डंडे से पीटा

 

कानपुर देहात में पति को पत्नी से पैसों का हिसाब मांगना भारी पड़ गया। गुस्साई पत्नी ने अपनी बहन के साथ मिलकर पहले पति को बांधा, फिर लाठी-डंडों से जमकर पीटा। घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि पत्नी पति के दोनों हाथ पकड़े है और उसकी बहन जीजा पर डंडे बरसा रही है। मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के गांव बाढ़ापुर का है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिलाओं को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

गांव बाढ़ापुर में शिवकुमार का घर है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शिवकुमार अपने बड़े भाई के साथ बनारस में रहकर कुल्फी का ठेला लगाता है। वह हर महीने घर का खर्च चलाने के लिए पत्नी सुशीला को पैसे भेजता रहता था। इस बार खाते में पैसा न डालकर शिवकुमार खुद ही बनारस से कानपुर देहात घर आया था।

पड़ोसियों ने बताया कि शिवकुमार पिछले हफ्ते घर आया था। शिवकुमार की साली भी घर आई थी। शिवकुमार को पता चला कि घर का खर्च चलाने के लिए पत्नी ने 8 क्विंटल गेहूं बेच दिए। इससे नाराज होकर शिवकुमार ने बनारस से भेजे गए पैसों का हिसाब मांग लिया। इस पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

इसके बाद सुशीला ने बहन के साथ मिलकर पति शिवकुमार के हाथ पैर बांधे। घर से बाहर लाकर उस पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। शिवकुमार को पिटता देख उसकी मां बीच बचाव करने आई। लेकिन महिला ने एक न सुनी। पत्नी और साली दोनों शिवकुमार पर डंडे बरसाती रहीं। घर के बाहर हो रही मारपीट का वीडियो पास में खड़ी एक महिला ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना को लेकर थाना प्रभारी अकबरपुर सतीश कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच पड़ताल की गई। शिवकुमार की तरफ से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही महिला और उसकी बहन को पकड़ा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.