बीएचयू छात्रा की अश्लील फोटो और नंबर इंस्टाग्राम पर किया वायरल; आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) की परास्नातक की एक छात्रा की अश्लील फोटो के साथ ही उसके सहेलियों के मोबाइल नंबर इंस्टॉग्राम पर साझा कर दिए गए। इसके साथ ही छात्रा और उसके दोस्तों को ब्लैकमेल कर मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा है।

लंका थाने में मथुरा के कच्ची सड़क निवासी दिव्यांक श्रीवास्तव के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। लंका थाने की पुलिस को पीड़िता छात्रा की तहरीर बीएचयू के चीफ प्रॉक्टर कार्यालय के माध्यम से मिली। छात्रा की ओर से आरोपी दिव्यांक श्रीवास्तव के घर का पता और उसके दो मोबाइल नंबर पुलिस को दिए गए हैं।

छात्रा के अनुसार, दिव्यांक उसकी अश्लील फोटो और उसके सहेलियों के मोबाइल नंबर इंस्टॉग्राम पर पोस्ट कर दिया। दिव्यांक श्रीवास्तव मानसिक तौर पर इस कदर प्रताड़ित कर रहा है कि अगर किसी छात्रा के साथ कुछ गलत हुआ तो उसका जिम्मेदार सिर्फ वही होगा।

इसके अलावा आरोपी दिव्यांक श्रीवास्तव की ओर से छात्रा और उसकी सहेलियों को धमकी भी दी जा रही है। इस संबंध में लंका थानाध्यक्ष अश्वनी पांडेय ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.