कोटेदारों की जायज मांगों को करायेंगे पूरा: विकास गुप्ता – अयाह-शाह विधायक का कोटेदारों ने माला पहनाकर किया स्वागत – उत्तर प्रदेश सस्ता गल्ला विक्रेता परिषद की बैठक में समस्याओं पर हुई चर्चा

फतेहपुर। शहर के कचेहरी रोड स्थित एक मैरिज हाल में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सस्ता गल्ला विक्रेता परिषद की बैठक आयोजित हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए अयाह-शाह विधायक विकास गुप्ता उर्फ बब्लू ने कहा कि कोटेदारों की जायज मांगों को शासन स्तर से पूरा कराने का प्रयास किया जायेगा। कोटेदारों ने विधायक का माला पहनाकर स्वागत करते हुए अन्य समस्याओं पर भी चर्चा की।
बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष भारत साहू ने किया। प्रदेश अध्यक्ष अशोक मेहरोत्रा ने युवा नेता अभिलाष तिवारी को प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया। प्रदेश अध्यक्ष श्री मेहरोत्रा ने शासन स्तर पर प्रयास करके माह नवंबर का बकाया भुगतान जल्द दिलाये जाने का आश्वासन दिया। प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज दुबे ने सभी कोटेदारों से संगठित होकर अपने हित की लड़ाई लड़ने का आहवान किया। प्रदेश संरक्षक इंद्रजीत मिश्रा ने सभी कोटेदारों को अवगत कराया कि जब प्रदेश का समस्त कोटेदार एक होकर अपनी आवाज बुलंद करेगा तभी अन्य प्रदेशों के तरीके कमीशन मिलना शुरू हो जायेगा। बैठक को संबोधित करते हुए अयाह-शाह विधायक विकास गुप्ता उर्फ बब्लू ने कहा कि कोटेदारों ने उनके सम्मुख जो भी मांगे रखी हैं उनको पूरा कराने का वह भरसक प्रयास करेंगे। उन्होने सभी कोटेदारों का आहवान किया कि शासन की मंशानुरूप कार्य करें। राशन सामग्री के वितरण में किसी भी तरह की लापरवाही न करें। बैठक में कैलाश चंद्र, रमन लाल, सुशील कुमार, मयंक कुमार, शिव प्रसाद, विनोद कुमार, इरशाद अहमद सिद्दीकी, फूलचंद्र तिवारी, श्रीचंद्र, संदीप कुमार, अरूण कुमार, सौरभ, केतन गुप्ता सहित अनेक दुकानदार मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.