दो दिवसीय वाराणसी दौरे के बाद पीएम मोदी तेलंगाना के लिए रवाना, कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

 

वाराणसी:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय वाराणासी दौरे से रवाना हुए।  सुबह मुख्यमंत्री योगी गेस्ट हाउस से प्रधानमंत्री के साथ ही  हेलीपैड के लिए निकले। पीएम का हेलीकॉप्टर  तेलंगाना के लिए रवाना हुए। हेलीपैड पर कमिश्नर कौशल राज शर्मा समेत भारतीय जनता पार्टी विधि विभाग के क्षेत्रीय सह संयोजक कौशल मिश्रा, क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री शिव प्रकाश शुक्ला, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य नागेश्वर देव पांडेय, जिला कार्यकारिणी के सदस्य कैलाश सिंह अकेला, महानगर सहसंयोजक सौरभ पाठक आदि मौजूद रहे।

अपने संसदीय क्षेत्र काशी आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी, पूर्वांचल व यूपी को समर्पित 12,110 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। पीएम ने कहा कि पहले कार्यालय में बैठकर योजनाएं बनाई जाती थीं। जमीन पर कोई काम नहीं होता था। भाजपा सरकार ने नई परंपरा की शुरूआत की है। लाभार्थियों से बात की जाती है, फिर जमीन पर काम होता है। अधिकारी व कर्मचारी भी साफ नियत से काम करते हैं। अपनी जिम्मेदारी निभाते हैं। लोकतंत्र में पहली बार जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन प्रभावी तरीके से हुआ है।

वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करने का बाद पीएम मोदी बरेका (बनारस रेल इंजन कारखाना) पहुंचे। इससे पहले भाजपा नेताओं के साथ टिफिन बैठक में हिस्सा लिया। मिशन-2024 को लेकर मंत्र दिया। पीएम ने रात्रि विश्राम बरेका गेस्ट हाउस में किया।

वाजिदपुर से बरेका तक पीएम मोदी की झलक पाने के लिए लोग जगह-जगह सड़क किनारे जमा रहे। जहां से भी काफिला गुजरता वहां मोदी-मोदी की गूंज सुनाई दे रही थी

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.