कानपुर देहात में चचेरे भाई ने अपने भाई-भाभी को लाठी-डंडों से पीटकर उतरा मौत के घाट, रात को शराब पीने से मना करने पर हुआ था विवाद

 

कानपुर देहात में चचेरे भाई को शराब पीने से रोकना एक दंपति को भारी पड़ गया। चचेरे भाई ने पहले अपने बुजर्ग भाई की लाठी-डंडो से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद अपनी भाभी को भी मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों से मामले की जानकारी ली। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी की तलाश में टीम गठित की गई है।

थाना मंगलपुर के ग्राम चिरखिरी में रामप्रकाश (70) परिवार के साथ रहते हैं। उनके चचेरे भाई मोहनलाल (69) के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। शनिवार देर रात भी रामप्रकाश का शराब के नशे में चचेरे भाई मोहनलाल से विवाद हो गया। रामप्रकाश अपने भाई मोहनलाल को शराब पीने से मना करते थे। इसी बात से नाराज होकर मोहनलाल ने रविवार की सुबह सोते समय लाठी-डंडो से पीटकर रामप्रकाश की हत्या कर दी।

मोहनलाल ने अपने भाई रामप्रकाश को मारने के बाद अपनी भाभी व रामप्रकाश की पत्नी मालती देवी (68) को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। उसने मालती देवी को इतना मारा कि उनकी मौत हो गई। वहीं दोनों को मारने के बाद मोहनलाल मौके से फरार हो गया। जिस समय यह घटना हुई, उस समय इन तीनाें के अलावा रामप्रकाश के बेटा-बहू भी घर में मौजूद थे। वह दाेनों घर के ऊपरी मंजिल में सो रहे थे। सुबह लहूलुहान शवों को देखकर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि डायल 112 पर दंपति की हत्या की सूचना मिली थी। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि रामप्रकाश का विवाद उसके चचेरे भाई मोहनलाल से आए दिन होता रहता था। शनिवार की देर रात शराब के नशे में मोहनलाल का विवाद रामपकाश से हो गया था। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद की बात सामने आई है। हत्यारोपी की तलाश में टीम लगा दी गई है। जल्द गिरफ्तार हो जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.