घंटाघर के समीप 3 मंजिला मकान में चल रहा सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

 

कोरबा में शहर के वीआईपी इलाके में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक मानिकपुर चौकी क्षेत्र के एमपी नगर में देह व्यापार की गतिविधियों की सूचना पुलिस को लम्बे वक़्त से मिल रही थी। पुलिस ने आज टीम गठित कर जिले के मध्य घंटाघर के समीप 3 मंजिला एक मकान में दबिश दी। यहाँ पुलिस को कई लड़किया और ग्राहक आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में करीब आधे दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। कोरबा एसपी उदय किरण के निर्देश पर सीएसपी की विशेष टीम ने उक्त स्थान पर छापा मारा।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जैसे ही घर पर दबिश दी वहां मौजूद लड़कियों और ग्राहकों में हड़कंप मच गया। हालांकि कोई मौके से भाग पाते पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक़ मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई है। जांच की जा रही है कि इस पूरे धंधे के पीछे किसका हाथ है और इसका संचालन कौन कर रहा है। इस मामले में आज अलग-अलग टीमें बनाकर इस कॉलोनी में छापामार कार्रवाई की गई है। पुलिस को मिली जानकारी में दो महिलाओं की संलिप्तता सामने आ रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.