ऑफिस में महिला कर्मचारी के साथ क्लर्क ने की अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल; गर्माया मामला

 

शाहजहांपुर के जलालाबाद नगर पालिका में तैनात क्लर्क की शर्मनाक करतूत सामने आई है। ऑफिस में महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत करते क्लर्क का वीडियो वायरल हुआ है। क्लर्क की करतूत ऑफिस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद नगर पालिका अध्यक्ष ने क्लर्क से जवाब तलब किया है। वहीं कई लोगों द्वारा वीडियो ट्वीट किए जाने के बाद पुलिस ने दोनों को थाने लाकर पूछताछ की है।

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर नगर पालिका के ऑफिस का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में नगर पालिका का एक बाबू ऑफिस में ही महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत करता दिख रहा है। माना जा रहा है कि वीडियो पुराना है। वीडियो वायरल होने के बाद चेयरमैन शकील अहमद ने आरोपी बाबू को नोटिस देकर जवाब तलब किया है।

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर हिंदूवादी संगठन भी सक्रिय हो गए। उन्होंने कई उच्चाधिकारियों को ट्वीट कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एसपी ग्रामीण संजीव वाजपेयी ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला जानकारी में है। बाबू और महिला को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। अभी इस संबंध में आरोपी बाबू से बात नहीं हो सकी है।

वायरल वीडियो के पीछे निर्माण कार्यों के भुगतान को लेकर राजनीति भी मानी जा रही है। सूत्रों के अनुसार पूर्व में किए गए कार्यों का करीब 70 लाख का पेमेंट अटका हुआ था। इस पेमेंट में कई लोगों की हिस्सेदारी थी। कुछ दिन पहले ईओ का ट्रांसफर आदेश जारी होने के बाद पेमेंट को लेकर लोगों की बेचैनी बढ़ गई।
बताया जाता है कि ईओ की विदाई वाले दिन उनसे पेमेंट संबंधी कागजात पर बैक डेट में हस्ताक्षर करवा लिए गए। इसके बाद बाबू पर पेमेंट कराने का दबाव बनाना शुरू किया गया। बताते हैं कि डोंगल के जरिये जो पेमेंट होना था, वह नए चेयरमैन की सहमति बिना संभव नहीं था। चेयरमैन के मना कर देने पर बाबू द्वारा पेमेंट करने से हाथ खड़े कर दिए गए। लगातार कहने के बाद भी बाबू के न मानने पर कई माह पुराने इस वीडियो को वायरल कर दिया गया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.