तेज रफ्तार लोडर व कार की भिड़ंत में छह जख्मी – नऊवाबाग से पुरोहितों को लेकर कौशांबी जा रही थी कार – दोनो वाहनों के परखच्चे उड़े, हाईवे का एक रूट बंद

खागा/फतेहपुर। कानपुर-प्रयागराज हाईवे के नौबस्ता ओवरब्रिज पर रविवार रात आठ बजे तेज रफ्तार लोडर व कार की भिड़ंत से छह लोग घायल हो गए। कार के एयर बैग खुलने से चालक व आगे बैठे सवार को गंभीर चोट नहीं आई। लोडर सवार एक घायल को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
सावन के पहले सोमवार में कांवरियों की सुरक्षा को देखते हुए हाईवे का एक रूट बंद किया गया है। कानपुर-प्रयागराज रूट की एक लेन से आवागमन ठप रहा। रात आठ बजे करीब सदर कोतवाली क्षेत्र के नऊवाबाग से पुरोहितों को बैठाकर कौशांबी जा रही कार व सामने आ रही लोडर से सीधी टक्कर हो गई। जिससे दोनों वाहनों के परखचे उड़ गए। दुर्घटना में कार चला रहे राहुल कुमार निवासी नऊवाबाग व आगे बैठे यात्री को एयर बैग खुल जाने की वजह से गंभीर चोट नहीं आई। पीछे बैठे पंकज तिवारी, समरेंद्र तिवारी, विशाल पांडेय, हिंमाशु पाठक व अमित तिवारी निवासी नऊवाबाग कोतवाली सदर घायल हो गए। लोडर में आगे बैठे बांदा जिले के बबेरू कस्बा निवासी अजय को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। दरोगा अखिलेश कुमार व विवेक कुमार ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल कराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.