पबजी गेम का कमाल,सरहद पार से आया प्यार,एक पत्नी,दो पति,चार बच्चे,कानूनी दांवपेच के बाद किसे मिलेगी पाकिस्तान से भारत आई सीमा

 

 

ग्रेटर नोएडा।पाकिस्तान के कराची से भारत भागकर आई सीमा गुलाम हैदर को कोर्ट से जमानत मिल गई है,लेकिन मामला अभी खत्म नहीं हुआ है।अभी कानूनी दांव पेंच जारी है।सीमा का पहला पति गुलाम हैदर चाहता है कि वो वापस पाकिस्तान लौट आए।वहीं सचिन चाहता है कि सीमा और उसके बच्चे हमेशा उसके साथ रहे।

सीमा गुलाम हैदर ने दावा किया था कि उसने काठमांडू में सचिन के साथ मंदिर में शादी कर ली है।वो अब पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती।वहीं सीमा का पहला पति गुलाम हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी सीमा और चार बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजा जाए। सीमा का कहना है कि साल 2019 और 2020 के बाद से गुलाम के संपर्क में नहीं है।वो बस बहाने बना रहा है।सीमा कहना है कि अगर वो वापस पाकिस्तान गई तो उसे जान से मार दिया जाएगा।अगर बच्चे जाना चाहें तो जा सकते हैं, लेकिन बच्चे मुझे छोड़कर नहीं जाएंगे।

सीमा ने बताया कि शादी के बाद से ही गुलाम उसे टॉर्चर करता था।गुलाम उसके चेहरे पर मिर्ची पाउडर तक डाल देता था। जब से उसने गुलाम को छोड़ा है,तब से उसका उससे कोई लेना देना नहीं है।अब सचिन से प्यार करती है।वही अब उसका पति है।वह सचिन के साथ ही रहना चाहती है। उसके साथ वह काफी खुश है और बच्चे भी अब सचिन को ही अपना पिता मानते हैं।

सीमा ने कहा कि सचिन ने मुझे चारों बच्चों समेत अपनाया है। मेरा पहला पति गुलाम वीडियो जारी कर रहा है और बहला कर बुलाने की कोशिश कर रहा है,लेकिन मैं उसके पास वापस नहीं जाना चाहती। सीमा ने कहा कि गुलाम मुझे पीटता था और कई-कई बार तो वो मेरे चेहरे पर मिर्चियां फेंक देता था। इसी वजह से मैं बीते चार साल से गुलाम से अलग रह रही थी।
सीमा ने कहा कि उसे सचिन ने ही हिंदी बोलना सिखाया और यहां की फिल्मों को देखकर भारत के बारे में जानकारी हासिल की।मुझे सचिन के परिवार ने भी अपना लिया है।वे मुझे ही बहू मानते हैं।मैंने सचिन के लिए हिंदू धर्म अपना लिया है और अब हम कोर्ट मैरिज करेंगे।

जानें सचिन, सीमा और गुलाम की कहानी

इस कहानी की शुरुआत पाकिस्तान के सिंध प्रांत के जैस्माबाद से होती है।यहां की रहने वाली सीमा गुलाम हैदर संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह पहुंची। फिर 10 मार्च 2023 को शारजाह से टूरिस्ट वीजा पर काठमांडू पहुंची। काठमांडू में सीमा की पहली बार ग्रेटर नोएडा के युवक सचिन से मुलाकात हुई।सचिन भी ग्रेटर नोएडा से काठमांडू पहुंचा था। सीमा और सचिन यहां सात से आठ दिन एक साथ रहे।

सीमा और सचिन की दोस्ती 2020 में पबजी गेम खेलते हुए हुई थी।दोस्ती प्यार में बदली और दोनों मिलने के लिए व्याकुल हो उठे। 10 मार्च 2023 में दोनों फाइनली मिले।साथ में समय बिताया, सीमा और सचिन ने एक दूसरे को अच्छे से समझा। फिर जल्द ही दोबारा मिलने का वादा किया। इसके बाद सीमा पाकिस्तान चली गई और सचिन ग्रेटर नोएडा लौट आया।

सीमा सचिन के साथ शादी करके भारत में ही रहना चाहती थी।सचिन भी चाहता था कि वह सीमा के साथ ही पूरी जिंदगी बिताए।फिर सीमा ने एक ट्रैवल एजेंट से मदद ली।उसी ने सीमा को बताया कि वो कैसे भारत जा सकती है।फिर ठीक दो महीने बाद 11 मई को सीमा एक बार फिर टूरिस्ट वीजा पर नेपाल पहुंची,लेकिन इस बार सीमा के साथ उसके चार बच्चे भी थे।काठमांडू से पोखरा सीमा एक प्राइवेट गाड़ी से पहुंची। फिर सीमा ने पोखरा से दिल्ली चलने वाली एक प्राइवेट बस बुक की। 28 घंटे का सफर करके सीमा यमुना एक्सप्रेसवे के फुलेरा कट के पास उतर गई।सफर के दौरान सीमा सचिन को पूरा अपडेट देती रही।फिर जब सीमा फुलेरा कट के पास उतरी तो सचिन पहले से ही वहां मौजूद था।फिर सचिन सीमा को लेकर ग्रेटर नोएडा के रबूपूरा इलाके में पहुंचा।यहां सचिन ने दोस्त की मदद से ढाई हजार रुपए प्रतिमाह पर एक किराए का मकान लिया।

मकान मालिक गिरिजेश ने बताया कि सीमा और सचिन उनके पास 13 मई को आए थे।दोनों ने बताया था कि उन्होंने कोर्ट मैरिज की है।इसलिए उन पर भरोसा करके उन्हें मकान दे दिया।सचिन वहीं पास में किराने की दुकान में काम करता था। वहीं सीमा अपने बच्चों के साथ घर में ही रहती थी।सीमा किसी से भी बात नहीं करती थी। बस अपने में ही रहती थी। इसलिए किसी को भी उस पर शक नहीं हुआ।

बता दें कि सचिन के घर वालों को भी इसकी जानकारी थी। सचिन ने पहले से ही घर वालों को सीमा के बारे में बता दिया था,लेकिन तभी कहानी में एक मोड़ आया।सीमा चाहती थी कि सचिन उससे लीगल तरीके से शादी करे।इसलिए दोनों ने एक वकील को हायर किया। वकील ने इसके लिए उन्हें 30 जून की तारीख दी।कोर्ट मैरिज की चाह ने ही सीमा को पकड़वाया।जब 30 जून को दोनों कोर्ट मैरिज के लिए बुलंदशहर पहुंचे तो वकील ने उनसे कागजात मांगे।जैसे ही वकील ने देखा कि सीमा पाकिस्तान की रहने वाली है तो कहा कि वह यह शादी नहीं करवा सकते।क्योंकि यह कानून के खिलाफ है।

इसके बाद जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तो वो सीमा और सचिन की तलाश करने लगी।जब इस बात की भनक सचिन और सीमा को लगी तो दोनों एक प्लान बनाया और वे ग्रेटर नोएडा से फरार हो गए,लेकिन पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से सीमा और सचिन की लोकेशन को ट्रेस किया और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया,लेकिन फिलहाल कोर्ट से दोनों को जमानत मिल गई है।इस मामले में आगे क्या होगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.