फतेहपुर में जहरीला खाना खाने से 8 साल के बच्चे की हुई मौत, मामी ने खाने में मिलाया था जहर

 

फतेहपुर में 8 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला खाना खाने से मौत हो गई। परिजन की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बच्चे के चाचा ने आरोप लगाया कि खाने में बच्चे की मामी ने जहर मिलाया था। जिसको खाने से मौत हुई है।

बताया जा रहा है कि सत्या 8 वर्षीय खागा कोतवाली क्षेत्र के टेनी गांव में अपनी नानी के घर गया था। घर में नानी के साथ बना हुआ खाना खाया और दोनों की तबीयत खराब हो गई और कुछ देर बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चे की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

बच्चे के चाचा राम मिलन ने बताया कि भतीजा अपनी नानी के घर गया था और उसकी मामी का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे उसने खाने में जहर मिला दिया था। भतीजा आज ही नानी के घर पहुंचा था और नानी के साथ मिलकर खाना खाया और उसके बाद मौत हो गई। बच्चे के नानी की हालत ठीक है।

कोतवाली प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने कहा कि एक बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में खाना खाने के बाद मौत हुई है। परिजन ने खाने में जहर मिले होने का आरोप लगाया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत से पर्दा उठ जायेगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.