दो लाख रुपये लेकर प्रेमी संग बाइक से फरार हुई विवाहिता, सास को मैगी लेने बाजार भेजा

 

गोरखपुर के पिपराइच इलाके के एक गांव में शुक्रवार को एक विवाहिता अजब तरीके से घर से फरार हो गई। विवाहिता ने सास को चौराहे पर मैगी लेने के लिए भेज दिया और फिर चेहरे को ढककर प्रेमी के साथ फरार हो गई। पहले चार घंटे परिजनों ने उसकी तलाश की।

इसी बीच उसकी हरकत की जानकारी एक रिश्तेदार के माध्यम से हो गई। परिजनों ने पिपराइच थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, पिपराइच थाना क्षेत्र के एक युवक की शादी करीब एक वर्ष पहले गुलरिहा थाना क्षेत्र के पिपराइच-गोरखपुर मार्ग पर स्थित एक गांव में हुई थी।

शादी के बाद उसकी पत्नी घर आ गई। शुक्रवार को पति जरूरी काम से कहीं चला गया। वहीं विवाहिता के ससुर पिपराइच कस्बे में सामान खरीदने चले गए। घर पर सास-बहू ही थीं। शुक्रवार को दिन में करीब चार बजे बहू ने सास को मैगी लाने के लिए गांव के चौराहे पर भेज दिया। सास चौराहे से मैगी लेकर जबतक घर पहुंचती तब तक उसकी बहू घर से जा चुकी थी।

घर पर बहू नहीं मिली तो वह अगल-बगल के लोगों से उसके बारे में पूछताछ करने लगी। कुछ लोगों ने बताया कि थोड़ी देर पहले एक युवक के साथ बाइक से जाते देखी गई है। महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी करीब दो लाख रुपये के जेवरात व अन्य सामान लेकर किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ चली गई है। युवक के पिता की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.