छात्रों के हित में निरंतर प्रयास करता रहेगा जयपुरिया: रंजना – आर्थिक रूप से पिछड़े छात्रों के लिए वरदार साबित होगा वल्लाह ऐप

फतेहपुर। छात्रों के सर्वोत्तम ज्ञान व शैक्षिक सुधार के लिए तत्पर जयपुरिया स्कूल ने फिजिक्स वल्लाह की टीम और छात्रों के अभिभावकों के साथ कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि एवं विद्यालय की प्रबंधिका रंजना सिंह व प्रधानाचार्य राणा संग्राम सिंह ने दीप प्रज्जवलन करके किया।
प्रबंधिका रंजना सिंह ने छत्रों व अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय छात्रों के हित में निरंतर ऐसे प्रयास करता रहेगा। फिजिक्स वल्लाह टीम की ओर से आयुष, कीर्ति मिश्रा, रिषभ शुक्ला ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि जो छात्र आर्थिक रूप से पिछड़े हैं या बाहर नहीं जा सकते उनके लिए यह ऐप वरदान के रूप में साबित होगा। कार्यक्रम की अगली कड़ी में प्रधानाचार्य श्री संग्राम सिंह ने कहा कि जयपुरिया के सहयोग को देखते हुए फिजिक्स वल्लाह ने बाजार लागत की तुलना में प्रचास प्रतिशत से अधिक छूट प्रदान कर छात्र हित में बड़ा कदम उठाया है। जिससे बच्चे आईटीआई, नीट व एनडीए का सपना पूरा कर सकेंगे। विद्यालय ने फिजिक्स वल्लाह की तरफ से संजय सिंह राठौर को स्पोक पर्सन नियुक्त किया। जो संबंधित सभी प्रकार की जानकारी उपलब्ध करायेंगे। कार्यक्रम के अंत में मास्टर सीजो वर्गीस ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में जरीना अंजुम की मुख्य भूमिका रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.