फतेहपुर में तालाब में डूबने से मासूम-समेत 2 की हुईं मौत, खेलते समय तालाब के पास पहुंचा था बच्चा

 

फतेहपुर में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में एक मासूम बच्चा सहित 78 वर्षीय बुजुर्ग की तालाब में डूब कर मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। मृतक बच्चे के परिजन और बुजुर्ग के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव के लोगों ने बताया कि तालाब में घास के कारण हादसा हुआ है।

जाफरगंज थाना क्षेत्र के देवरी बुजुर्ग गांव के रहने वाले गोविंद साहू का 3 वर्षीय पुत्र परिवार के साथ खेत गया था और खेलते समय पास के तालाब के पास पहुंच गया। तालाब के पानी में घास जमा होने से उसमें पैर रखते ही पानी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने खोजबीन शुरू किया तो दो घंटे बाद तालाब के किनारे पानी में शव पड़ा देख कर पुलिस को सूचना दी। मृतक के बाबा वीरेंद्र ने बताया कि तालाब में बारिश का पानी भरने से घास हो गई है। जिस कारण बच्चा घास के कारण तालाब में डूब गया। थाना प्रभारी दीप नारायण पटेल ने बताया कि बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। यह घटना दोपहर के समय की है जब परिजनों के साथ बच्चा खेत में खेलते समय तालाब के पास चला गया था।

दूसरा मामला मलवां थाना क्षेत्र के अमौरा गांव का है। जहां गांव के रहने वाले राम खेलावन 78 वर्ष दोपहर में तालाब के पास से निकल रहे थे। तभी पैर फिसलने से तालाब में गिर गए और गहरे पानी में जाने से डूब कर मौत हो गई। जब परिजनों को जानकारी हुई तो मौके पर जाकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि तालाब में बुजुर्ग का शव मिलने से मौके पर पहुंचकर शव बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। परिजनों ने बताया है कि तालाब के पास गए थे तभी पैर फिसलने से हादसा हो गया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.