फतेहपुर में शॉर्ट सर्किट से इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी भीसड़ आग, 5 लाख से ज्यादा का हुआ नुकसान

 

फतेहपुर में सोमवार देर रात शॉर्ट सर्किट से एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में भीषण आग लग गई। आस पास के रहने वाले लोगों ने दुकान में आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। आग लगने से करीब 5 लाख कीमत का इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जलकर खाक हो गया।

जिले के औंग थाना क्षेत्र के छिवली नदी के पास दुकानदार रज्जन निवासी करविगवा महाराजपुर जिला कानपुर किराए में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान खोले हुए है। बीती रात सोमवार को दुकान बंद कर घर चले गए। करीब 12 बजे के आस पास उनकी दुकान से धुआं निकलता देखकर आस पास के रहने वाले लोगों ने दुकान मालिक को सूचना दी।

इसी बीच दुकान में भीषण आग लग गई। आग की लपट देखकर स्थानीय लोगों ने बाल्टी से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। दुकान में लगी आग की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया, लेकिन दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया।

दुकान मालिक रज्जन ने बताया कि घर जाते समय बिजली के सारे उपकरण को बंद कर दिया था। पता नहीं कैसे आग लग गई। आग लगने से करीब इलेक्ट्रॉनिक का सामान मोबाइल फोन सहित 5 लाख रुपए नुकसान हुआ है। थाना प्रभारी सत्य पाल सिंह ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर आग लगने की जानकारी मिली है। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.