सहारनपुर में दरोगा ने 75 साल के बुजुर्ग को मारा थप्पड़, किराए पर रहने वाले बुजुर्ग की दुकान खाली कराने पहुंचे थे 3 पुलिसकर्मी

 

सहारनपुर में एक दरोगा का बुजुर्ग को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि दरोगा ने पहले बुजुर्ग को एक थप्पड़ मारा और फिर उसे धक्का दिया। पुलिस 76 साल के दुकान किरायेदार की दुकान खाली कराने गए थे। जबकि बुजुर्ग का आरोप है, पुलिस उसकी दुकान खाली कराकर कुछ लोगों को दिलाना चाह रही है। जो इस पर कब्जा करना चाहते हैं। मामला थाना कुतुबशेर का बताया जा रहा है।

पीड़ित दुकानदार के अनुसार, 16 जुलाई को थाना कुतुबशेर का एक दरोगा और तीन सिपाही उसकी दुकान पर पहुंचे। दुकानदार को घर से बुलाया। इसके बाद दुकान का ताला खुलवाया। दुकानदार ने ताला खोल दिया। लेकिन जब ताला खोला तभी एक महिला दुकान पर अपना ताला लगाना चाह रही थी। तभी दुकानदार ने उसका विरोध शुरू कर दिया। दुकानदार के विरोध करने पर दरोगा भड़क गया और उसने 76 साल के बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया और दूर धक्का दे दिया।

थाना कुतुबशेर क्षेत्र के मोहल्ले में शमशाद अली की 75 साल से एक दुकान किराए पर है। बकौल शमशाद अली वह दुकान का किराया हमेशा नगर निगम में जमा करता आया है। लेकिन समय-समय पर दुकान के स्वामी बदलते रहे हैं। अब किराया एक महिला को दिया जा रहा था।  पीड़ित दुकानदार का आरोप है, कुछ लोग दुकान खाली कराने के लिए शाम-दाम और दंड भेद सब अपनाने में लगे हैं।

दुकान को कब्जा चाहते हैं। अब पुलिस की मिलीभगत से दुकान को खाली कराए जाने का प्रयास किया जा रहा है। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है, मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.