होटल के कमरे में मिले युवक और युवती, कारनामे जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

 

बरेली में सेटेलाइट बस स्टैंड के पास एक होटल में पुलिस ने ऐसे जोड़े को पकड़ा, जो शहर के कई होटल मालिकों को चूना लगा चुका था। युवक और युवती होटल में ठहरते थे, खाना खाते थे और भुगतान किए बिना ही चकमा देकर निकल जाते थे। शनिवार रात 12 बजे हंगामा होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को होटल में पकड़ लिया। नशा होने के शक में दोनों का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

शहर के होटल मालिकों ने अपनी एसोसिएशन का एक व्हाट्सएप ग्रुप बना रखा है। शनिवार को उस पर एक युवक और युवती के फोटो और वीडियो डालकर जानकारी दी गई कि ये लोग कई दिन तक होटलों में रुककर बिना भुगतान किए ही खिसक जाते हैं।

पीलीभीत रोड के एक होटल मालिक ने यह देखा तो चौंक गए। उन्होंने रात साढ़े 11 बजे बारादरी इंस्पेक्टर को सूचना दी कि यह जोड़ा शाम को ही उनके यहां आया है। कई होटल मालिक और पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कमरे में दोनों नशे की हालत में हैं। इनके पास नशे की दवाएं और इंजेक्शन भी मिले।

महिला पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो दोनों ने हंगामा कर दिया। दोनों ने बताया कि आज का एडवांस किराया दे चुके हैं। बाद में सीओ और इंस्पेक्टर ने इनसे बात की। इनका सामान पैक कराकर रखवाया और मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। लड़की कैंट थाना क्षेत्र की है, जो खुद को पीएसी के अधिकारी की बेटी बता रही थी। पंजाब निवासी युवक ने बताया कि लड़की उसकी मंगेतर है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.