फतेहपुर में घर में घुसकर दलित युवती के साथ दुष्कर्म, विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी

 

यूपी के फतेहपुर में एक दलित युवती के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने के बाद मारपीट की। किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी गई। युवती ने घटना परिजनों को बताई तो परिजनों ने थाने में पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले पीड़ित पिता ने थाना पुलिस को तहरीर दिया कि उसकी बेटी घर पर अकेली थी। घर के सभी लोग एक कार्यक्रम में गए थे। तभी गांव का रहने वाला युवक राजेश सिंह उर्फ भूली घर के अंदर घुस आया। उसने रात में बेटी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने डंडे से पिटाई की। दुष्कर्म की घटना किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और भाग गया।

पिता के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी आनंद पाल सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने तहरीर दिया कि उसकी बेटी के साथ 15 तारीख को घर में घुसकर दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने की धमकी दी गई। जिस पर जांच कर आरोपी युवक के खिलाफ 23 जुलाई को दुष्कर्म, मारपीट और एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। युवती का मेडिकल कराया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.