इन सितारों को है गंभीर बीमारी, किसी को आते सुसाइड के ख्याल तो एक का 75% लीवर हुआ डैमेज

 

देश के बेहतरीन सितारे पर्दे पर परफॉर्मेंस देकर आपका दिल जीतने वाले कई सितारे गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. कुछ सितारों इन बीमारियों की चपेट से बाहर आ गए तो वहीं कुछ सितारे हैं जिन्हें इन गंभीर बीमारियों का लाइफटाइम सामना करना पड़ रहा है. जानिए ये सितारे और उनकी गंभीर बीमारियों के बारे में.

 

सलमान खान

फिल्मों में अपने दबंग अंदाज और एक से बढ़कर एक्शन सीन करने वाले सलमान खान गंभीर बीमारी से ग्रसित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दबंग खान ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिमा नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. ये एक न्यूरोलॉजिकल बीमारी है जिसकी वजह से कई बार इंसान सुसाइड करने तक का सोचने लगता है.

 

ऋतिक रोशन

बहुत ही कम लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि ऋतिक रोशन भी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इन्हें स्कोलियोसिस है. जिसकी वजह से कई बार उन्हें बोलने में दिक्कत होती है.

 

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह यानी कि बिग बी कई बार अस्पताल में अपनी इस गंभीर बीमारी की वजह से भर्ती भी हो चुके हैं. दरअसल, बिग बी को लिवर सिरोसिस है.जिसकी वजह से उनका 75 पर्सेंट डैमेज हो गया है. इसी वजह से अमिताभ बच्चन स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हैं.

 

सामंथा प्रभु

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा प्रभु ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. ये बीमारी पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शा है. ये एक स्किन डिजीज है.

 

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. किंग खान पांच बार कंधे की सर्जरी करवा चुके हैं. इसके अलावा पीठ और हाथ दर्द से भी परेशान रहते हैं. पीठ दर्द की समस्या शाहरुख खान को ‘दिल से’ फिल्म के गाने ‘छैया छैया’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.