तमिलनाडु में आज शाह करेंगे ‘मेरा देश, मेरे लोग’ पदयात्रा का शुभारंभ

तमिलनाडु भाजपा ने 2024 के आम चुनाव से पहले राज्य में छह माह चलने वाली अपनी पदयात्रा ‘मेरा देश, मेरे लोग’ की तैयारियां पूरी कर ली हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 28 जुलाई की शाम रामेश्वरम में इसे लॉन्च करेंगे और अगले दिन यात्रा रवाना होगी। यात्रा के दौरान भाजपा बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल सुनिश्चित करने के लिए जनता से निर्णायक जनादेश की अपील करेगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने गुरुवार को राज्य की 234 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करती पदयात्रा के बारे में विस्तार से बताया। अन्नामलाई ने संवाददाताओं से कहा, सभी 39 संसदीय क्षेत्रों को कवर करने के लिए यह अभियान पांच चरणों में चलेगा। लोकसभा चुनाव से पहले 11 जनवरी, 2024 को इसका समापन करने की योजना बनाई गई है। अन्नामलाई ने बताया, हम प्रधानमंत्री की उपलब्धियों को जनता के सामने रखेंगे और तीसरे कार्यकाल के लिए समर्थन मांगेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के मुताबिक, मोदी के काम गिनाने के लिए व्हाट डिड मोदी डू नामक पुस्तिका की एक लाख प्रतियां भी वितरित की जाएंगी

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि गृह मंत्री के उद्घाटन के बाद यह अभियान औपचारिक रूप से 29 जुलाई को रामेश्वरम से शुरू होगा। 1,770 किलोमीटर से अधिक की पदयात्रा और ग्रामीण इलाकों में शेष दूरी वाहन से तय करने वाली इस यात्रा का नेतृत्व अन्नामलाई करेंगे। उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान 10 प्रमुख रैलियों के आयोजन की योजना है, जिसे कम से कम एक केंद्रीय मंत्री संबोधित करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.